Home » इंडिया » Before Maharashtra Assembly Election BJP leader Ravindra Kharat and four family member died after being attack by unidentified people
 

महाराष्ट्र: चुनाव से पहले बीजेपी नेता के परिवार पर जानलेवा हमला, पांच लोगों की मौत

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 October 2019, 9:11 IST
(File Photo)

महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव से पहले खून संघर्ष शुरु हो गया है. दरअसल, राज्य के जलगांव जिले के भुसावल शहर में बीजेपी नगरसेवक रवींद्र खरात के परिवार पर अज्ञात लोगों ने धावा बोल दिया. इस जानलेवा हमले में खरात समेत पांच लोगों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि हमलावर बंदूक और चाकू लेकर हमला करने पहुंचे थे. बीजेपी नेता की हत्या के बाद पूरे शहर में सनसनी फैल गई है. लोग पुलिस पर सवाल उठा रहे हैं.

बताया जा रहा है कि हमलावर रविवार रात करीब साढ़े 9 बजे बीजेपी नगरसेवक रवींद्र खरात उर्फ हम्पी के घर पहुंचे थे. तब रवींद्र खरात समता नगर परिसर में अपने घर के बाहर बैठे थे. दो हमलावरों ने पहले खरात पर गोली चलाई. जिससे वह बुरी तरह से घायल हो गए.


गोलीबारी की आवाज सुनकर उनके भाई सुनील बाबू राव खरात बाहर आ गए. हमलावरों ने उनपर भी गोली चलाई. जान बचाने के लिए वह घर में भागे. हमलावरों ने उनका पीछा किया और चाकू से गला काट दिया. जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गईउसके बाद हमलावरों ने रवींद्र खरात के दोनों बेटे रोहित और प्रेम सागर के अलावा उनके एक दोस्त पर भी चाकू से हमला कर दिया.

इस दौरान दोनों तरफ से हाथापाई हुई और हमलावर मौका मिलते ही फरार हो गए. इस हमले में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं तीन की जलगांव सिविल हॉस्पिटल ले जाते वक्त मौत हो गई. इस हमले में बीजेपी नेता रविंद्र की पत्नी भी घायल हुई हैं.

घटना के आधे घंटे बाद पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. उनसे देर रात से पूछताछ जारी रही. घटना के बाद भुसावल शहर के समता नगर में भारी संख्या में पुलिसबल तैनात कर दिया गया है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक, ये हमला आपसी रंजिश की वजह से किया गया है.

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि, ‘‘हमलावरों के पास देसी पिस्तौल और चाकू था. वे खरात के घर में घुसे और उन्होंने गोलियां चलाना शुरू कर दीं. वारदात में इस्तेमाल किए गए हथियारों को बरामद कर लिया गया है.''

रेलवे का यात्रियों को शानदार तोहफा, केवल 10 रुपये में करा रहा है मथुरा-वृंदावन की यात्रा

First published: 7 October 2019, 9:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी