Home » इंडिया » Bengal BJP said- Sourav Ganguly is welcome, Dilip Ghosh said- no information
 

West Bengal Election : बंगाल बीजेपी ने कहा- गांगुली का स्वागत है, दिलीप घोष बोले- कोई जानकारी नहीं

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 March 2021, 9:12 IST

West Bengal Election : पश्चिम बंगाल चुनावों के लिए पीएम मोदी 7 मार्च को अपनी रैली करेंगे. भारतीय क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष सौरव गांगुली के 7 मार्च को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली में भाग लेने की अटकलें हैं. एक रिपोर्ट के अनुसार यह काफी हद तक ज्ञात नहीं है कि अटकलें कहां से शुरू हुईं, लेकिन पश्चिम बंगाल भाजपा नेतृत्व ने गांगुली का स्वागत किया है. बीजेपी के प्रवक्ता शमिक भट्टाचार्य ने कहा कि अगर वह इस कार्यक्रम में भाग लेने का फैसला करते हैं और उनका स्वास्थ्य अनुमति देता है तो सौरव गांगुली का स्वागत है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कोलकाता के ब्रिगेड परेड ग्राउंड में एक चुनावी रैली को संबोधित करेंगे, जो शहर का सबसे बड़ा खुला और हरा भरा स्थान है. पार्टी इस आयोजन में 20 लाख से अधिक लोगों को लाने का लक्ष्य रख रही है. भट्टाचार्य ने कहा "हम जानते हैं कि सौरव घर पर आराम कर रहे हैं. अगर वह रैली में भाग लेते है, तो उनका बहुत स्वागत होगा.


उन्होंने कहा ''यदि वह मौजूद होंगे तो हमें लगता है कि वह भी इसे पसंद करेंगे और भीड़ भी इसे पसंद करेगी. राज्य में विधानसभा चुनाव से पहले सौरव के राजनीति में आने की अटकलें काफी समय से चल रही हैं. लेकिन बीच में पूर्व भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान को दिल का दौरा पड़ा और उनकी एंजियोप्लास्टी हुई.

उन्हें 31 जनवरी को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी. पश्चिम बंगाल भाजपा प्रमुख दिलीप घोष ने कहा कि उन्हें सौरव गांगुली के भाजपा में शामिल होने की कोई जानकारी नहीं है. कोर कमेटी की बैठक के बाद उन्होंने कहा "मुझे इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है और न ही बैठक में कोई चर्चा हुई है." पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव आठ चरणों में होंगे. 2 मई को वोटों की गिनती होगी.

पश्चिम बंगाल चुनाव 2021: TMC का बड़ा फैसला- 80 साल से ज्यादा उम्र वालोंं को नहीं मिलेगा टिकट

First published: 4 March 2021, 8:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी