Home » इंडिया » Bengal: Police man beaten by BJP supporters for now allowing them to attend PM modi rally
 

बंगाल: PM मोदी की रैली में जाने से रोका तो बीजेपी समर्थकों ने पुलिसवाले को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 July 2018, 10:58 IST

बंगाल में प्रधानमंत्री मोदी की रैली में जाने से रोकने पर पुलिस वाले को बीजेपी कार्यकर्ताओं ने सड़क पर दौड़ा कर पीटा. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे एक पुलिस वाले को कुछ लोग पीट रहे हैं. कहा जा रहा है कि ये लोग बीजेपी के कार्यकर्ता हैं.

वीडियोे के अनुसार पुलिसवाले को इतना मारा गया कि उसे बच कर भागने का भी माैका नहीं मिला. कहा जा रहा है की बीजेपी कार्यकर्ता इस बात से नाराज थे कि उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली में जाने से रोका गया था.

ये भी पढ़ें- भारतीय सेना में अब नहीं बनेगा कोई ब्रिगेडियर, आर्मी ने खत्म किया पद

वीडियो में साफ दिख रहा था कि पुलिस वाले पर थप्पड़ से हमला किया जाता है. इतना ही नहीं पुलिस वाले पर लाठियां भी चलायी जाती हैं. और जब वो निढाल होकर जमीन पर गिर जाता है तो लोग उस पर टूट पड़ते हैं. पुलिस वाले पर हमला करने वाले लोगों की संख्या बहुत ज्यादा है. पुलिस वाला बहुत कोशिश करता है मगर बच नहीं पाता.

बताया जा रहा है कि पुलिस वाले को पीटने वाले लोग बीजेपी के कार्यकर्ता हैं. इन लोगों ने सर पर कमल के निशान वाली टोपी पहनी हुई है. ये लोग पुलिस वाले पर अपना गुस्सा इसलिए निकाल रहे थे क्योंकि उसने उन्हें पीएम मोदी की एक सभा में जाने से रोका था.

ये भी पढ़ें- सर्जिकल स्ट्राइक मामले में मनोहर पर्रिकर का कांग्रेस पर तंज- सेना को राहुल गांधी को साथ ले जाना चाहिए था

मामला बंगाल के खड़गपुर का है. यहां से कुछ दूरी पर पीएम मोदी की और उसके पहले ही ये हंगामा चलता रहा.इस हंगामे में आम नागरिक भी बुरी तरह से फंस गए. और साथ ही साथ ट्रैफिक की जिम्मेदारी लिए लोग भी इस हंगामे का शिकार हो गए. हालांकि पुलिस इस वीडियो की जांच कर रही है.

 

First published: 17 July 2018, 10:58 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी