Home » इंडिया » Dominic, ATM cash van driver who fled with Rs 1 crore 37 lakhs on Nov 23 has been arrested
 

बेंगलुरु: 2000 रुपये के 3954 नए नोट के साथ रफूचक्कर हुआ कैश वैन ड्राइवर गिरफ़्तार

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 November 2016, 10:53 IST
(एएनआई)

बेंगलुरु में 92 लाख रुपये के साथ फरार होने वाले कैश वैन ड्राइवर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. नोटबंदी के बाद यह सनसनीखेज मामला सामने आया था.

23 नवंबर को डोमिनिक नाम का शख्स एक बजकर 10 मिनट पर शहर के केजी रोड से कैश वैन लेकर रफूचक्कर हो गया था. घटनास्थल से करीब 10 किलोमीटर दूर कैश वैन वसंथानगर इलाके में मिली थी.

पुलिस ने डोमिनिक को बेंगलुरु के केआरपुरम इलाके से गिरफ्तार किया है. इससे पहले रविवार को डोमिनिक की पत्नी को कुलप्पा सर्किल इलाके से पुलिस ने गिरफ्तार किया था.

वैन में ही छोड़े थे 45 लाख रुपये

बेंगलुरु पश्चिम के डीसीपी एमएन अनुचेथ ने सोमवार शाम को डोमिनिक रॉय की पत्नी की गिरफ्तारी की पुष्टि की थी. वहीं बेटे को रिश्तेदारों के सुपुर्द कर दिया था.

डीसीपी अनुचेथ के मुताबिक डोमिनिक कुल 1 करोड़ 37 लाख रुपये के साथ फरार हुआ था, लेकिन उसने 45 लाख रुपये कैश वैन में ही छोड़ दिए थे. जबकि 79 लाख 8 हजार रुपये के दो हजार के नए नोट के साथ डोमिनिक फरार हो गया था. दो हजार के नए नोट वाली ये करेंसी उसकी पत्नी के पास से बरामद हो गई थी.

जबकि 45 लाख रुपये कैश वैन से मिल गए थे. इस लिहाज से डोमिनिक के पास अभी 13 लाख रुपये कैश होने का अनुमान है. हालांकि रकम की बरामदगी के बाद ही पता चल पाएगाा कि उसने कितने पैसे खर्च कर डाले. बेंगलुरु पुलिस डोमिनिक से पूछताछ में जुटी है.

आठ नवंबर को पांच सौ और एक हजार के पुराने नोट बंद करने के पीएम मोदी के एलान के बाद से कई जगह कैश के साथ फरार होने के मामले सामने आए हैं. बेंगलुरु का ये मामला भी काफी सुर्खियों में था.

First published: 29 November 2016, 10:53 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी