Home » इंडिया » Bengaluru molestation: Nagawara molestation case was planned by woman's brother-in-law
 

बेंगलुरु छेड़छाड़ मामले में बड़ा खुलासा, पहले से रची गर्इ थी यह साजिश

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 February 2017, 5:45 IST
(ANI)

बेंगलुरु के नगवाड़ा में 6 जनवरी को एक महिला के साथ देर रात हुई छेड़छाड़ के मामले में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. पुलिस के मुताबिक, इस पूरी घटना को महिला के ही जीजा ने रचा था. जानकारी के मुताबिक, नगवाड़ा में मुस्लिम महिला के साथ हुई छेड़छाड़ मामले में पुलिस ने 34 साल के इरशाद खान को गिरफ्तार किया है. ये शख्स रिश्ते में महिला का जीजा लगता है.

अफेयर के चलते प्लान की गर्इ साजिश 

पुलिस के सामने इरशाद ने खुलासा किया कि उसका अपनी साली के साथ अफेयर चल रहा था. जब उसे लगा कि इस रिश्ते के लिए उसकी पत्नी और परिवार वाले आपत्ति कर सकते हैं, तो उसने ये साजिश रची. आरोपी को यकीन था कि ऐसा करने से उसकी साली की शादी की संभावनाएं खत्म हो जाएंगी और वो मौके का फायदा उठाकर उसके परिवार से उसका हाथ मांग लेगा.

इरशाद के दिमाग में ये योजना कम्मनहल्ली छेड़छाड़ मामले के सीसीटीवी फुटेज मीडिया में दिखाए जाने के बाद आया. घटना को अंजाम देने के लिए उसने घटनास्थल की रेकी की और ये मालूम किया कि कहां-कहां सीसीटीवी कैमरे लगे हैं. इस मामले में मुस्लिम महिला जो एक प्राइवेट कंपनी में काम करती है, उसने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई कि उसके साथ छेड़छाड़ की गई है. छेड़छाड़ का विरोध करने पर आरोपी ने उसकी जीभ भी काट ली.

महिला बयान से पलट गर्इ 

हालांकि, बाद में महिला ने बयान से पलटते हुए कहा कि जीभ उसने खुद काटी है. इस खुलासे के बाद पुलिस ने घटनास्थल के अन्य सीसीटीवी फुटेज की जांच की तो उसमें इरशाद कैद हो गया था. इस आधार पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. 

कैसे हुर्इ घटना की प्लानिंग 

इरशाद अपनी योजना को सफल बनाने के लिए घटनास्थल के पास की शॉप पर पहुंचा, जहां सीसीटीवी लगे हुए थे. यहां से उसने सीसीटीवी कैमरे की क्लिपिंग ली और उसे पुलिस को सौंपने की जगह मीडिया को दे दिया. इस बात से भी पुलिस का उस पर शक बढ़ा और पूछताछ के दौरान दबाव बनाने पर इरशाद ने अपना जुर्म कुबुल कर लिया.

माना जा रहा है कि इस घटना को अंजाम देने में खुद को पीड़ित बताने वाली महिला भी शामिल हो सकती है. हालांकि, पुलिस फिलहाल इस संबंध में कुछ भी कहने से बचती नजर आ रही है. 

First published: 9 January 2017, 7:17 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी