Home » इंडिया » Bet Bugs Found in Air India’s International Flight Which Board From US to Mumbai
 

Air India की इंटरनेशनल फ्लाइट में खटमल ने यात्रियों को किया तंग, जमकर मचा हंगामा

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 July 2018, 11:16 IST

एयर इंडिया की इंटरनेशनल फ्लाइट में खटमलों के आतंक की वजह से यात्रियों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ा. यही नहीं खटमलोंं ने एक छोटे बच्चे को भी काट लिया. एयर इंडिया की ये फ्लाइट इसी हफ्ते अमेरिका से मुंबई आ रही थी. उसी दौरान फ्लाइट में खटमलों ने यात्रियों को परेशान करना शुरु कर दिया.

सूत्रों के मुताबिक नेवार्क से मुंबई की उड़ान के दौरान खटमलों ने कथित तौर पर एक बच्चे को काट लिया. जिससे यात्रियों में भारी गुस्सा पैदा हो गया. जिससे उड़ान की आगे दिल्ली यात्रा में देर हो गई. बता दें कि अमेरिका से मंगलवार को मुंबई आ रहे विमान में बैठे यात्रियों को कथित तौर पर खटमलों के आतंक का सामना करना पड़ा.

इस फ्लाइट में सफर कर रहे एक यात्री ने ट्वीट कर अपनी परेशानी बयां की. प्रवीण तोनसेकर नाम के एक यात्री ने ट्वीट कर कहा, "एयर इंडिया 144 बिजनेस क्लास से परिवार के साथ अभी-अभी पहुंचा हूं. हमारी सारी सीटों में खटमल थे. सर, ट्रेनों में खटमल के होने के बारे में सुना था लेकिन अपने महाराजा (एयर इंडिया) में और वह भी बिजनेस क्लास में इसका अनुभव पा कर स्तब्ध हूं.”

प्रवीण ने अपने ट्वीट से एयरलाइन और नागरिक विमानन मंत्री सुरेश प्रभु को भी टैग कर दिया था. उन्होंने दूसरे ट्वीट में कहा कि उनकी पत्नी और बेटियों को आधी सफर तक इकोनॉमी क्लास में टूटे हुए टेबलों और बंद पड़ी टीवी के साथ वक्त बिताना पड़ा.

वहीं एयर इंडिया ने अपने जवाब में ट्वीट किया कर कहा, “यह सुन कर हमें खेद है. मिस्टर प्रवीण इस बारे में सुधार के उपायों के लिए अपने रखरखाव टीम के साथ हम ब्योरा साझा कर रहे हैं.” हालांकि, इस पर एयर इंडिया के प्रवक्ता की टिप्पणी का इंतजार है. बता दें कि पिछले साल अगस्त में एयर इंडिया की दिल्ली-सेन फ्रांसिस्को की फ्लाइट में भी एक चूहा पाया गया था. जिससे विमान के उड़ान भरने में नौ घंटे की देरी हुई थी.

ये भी पढ़ें- दुनिया की सबसे विवादित 'बिकनी एयरलाइंस' अब दिल्ली से भरने जा रही है उड़ान

First published: 21 July 2018, 11:16 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी