Home » इंडिया » Bharat Bandh: Protesters in different part of country burn tyres stop buses and trains
 

भारत बंद का दिखने लगा असर, कहीं रोकी गई ट्रेन तो कहीं बस पर पत्थरबाजी

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 September 2018, 9:34 IST

पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर देशभर में भारत बंद किया जा रहा है. इसे लेकर जगह-जगह प्रदर्शन किया जा रहा है. कई इलाकों में आगजनी की खबरें आई हैं. इसके अलावा बस और ट्रेनें रोकने की भी खबरें आई है. महाराष्ट्र में बस पर पथराव किया गया है. वहीं गुजरात के भरूच में आगजनी की खबर सामने आई है.

बिहार के पटना में सांसद पप्पू यादव ने भारत बंद के दौरान अपने समर्थकों के साथ ट्रेन को रोका. कैलाश मानसरोवर की यात्रा पूरी कर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी विपक्ष के भारत बंद में शामिल हुए. राहुल गांधी राजघाट से रामलीला मैदान तक मार्च कर रहे हैं. 

महाराष्ट्र में राज ठाकरे की महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के कार्यकर्ताओं ने पुणे में कई बसों में पत्थरबाजी की. वहीं कर्नाटक के मेंगलुरु में कुछ उपद्रवियों ने एक प्राइवेट बस पर पत्थर फेंके. हालांकि, किसी को चोट की खबर नहीं आई है.

 

पढ़ें- भारत बंद को लेकर पूरे जोश में कांग्रेस, राहुल गांधी ने राजघाट से शुरू किया मार्च

बता दें कि भारत बंद को कांग्रेस ने बुलाया है. कांग्रेस पार्टी का दावा है कि उसके अलावा 20 दल इस बंद का समर्थन कर रहे हैं. राहुल के साथ कांग्रेस के कई बड़े नेताओं ने दिल्ली के रामलीला मैदान के लिए मार्च शुरू कर दिया है. इससे पहले राहुल गांधी ने मानसरोवर से लाया गया जल राजघाट पर चढ़ाया.

First published: 10 September 2018, 9:20 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी