Home » इंडिया » Bharat Bandh Striker crashes In School Buses In Pune BJP MP Shares Photos
 

भारत बंद के दौरान स्कूल बसों पर पथराव, बीजेपी सांसद ने शेयर की तस्वीरें

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 September 2018, 16:07 IST

पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों के खिलाफ आज कांग्रेस और तमाम विपक्षी दलों ने भारत बंद का आह्वान किया. इस दौरान कई स्थानों से हिंसा और तोड़फोड़ की भी खबरें मिली हैं. बिहार के जहानाबाद में जहां एक बच्ची की मौत हो गई. वहीं बंद के दौरान पुणे में स्कूली बसों में जमकर तोड़फोड़ की गई. बीजेपी सांसद ने स्कूल बसों में हुई तोड़फोड़ की तस्वीरें शेयर करते हुए कांग्रेस और तमाम विपक्षी दलों पर तंज कसा है.

बता दें कि कैलाश मानसरोवर यात्रा से लौटने के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी इस प्रदर्शन में शामिल हुए. इस दौरान राहुल गांधी ने राजघाट पहुंच कर महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि दी, उसके बाद उन्होंने विपक्ष के मार्च की अगुवाई की. राहुल गांधी के अलावा यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी, पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह भी रामलीला मैदान पर किए गए धरने में शामिल हुए.

इसी बीच बीजेपी के सांसद अनिल शिरोले ने कुछ तस्वीरें पोस्ट करते हुए दावा किया है कि बंद के दौरान प्रदर्शनकारियों ने पुणे में स्कूल बस पर हमला कर दिया. वहीं स्कूल प्रशासन ने कहा है कि जिस दौरान सुबह बस बच्चों को लेकर स्कूल आ रही थी, उस दौरान ये हमला किया गया.

उधर पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात की. और पेट्रोल-डीलज की बढ़ती कीमतों पर ब्रीफ करने की बात कही. बता दें कि भारत बंद के दौरान झारखंड में 5000 से अधिक लोगों को गिरफ्तार किया गया है. वहीं केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि विपक्ष के भारत बंद में जनता ने उनका साथ नहीं दिया.

ये भी पढ़ें- भारत बंद : तेल की बढ़ती कीमतों पर मोदी एक शब्द नहीं बोलते हैं: राहुल गांधी

First published: 10 September 2018, 16:07 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी