Home » इंडिया » BharathBandh: Rahul Gandhi says Narendra Modi not spoken a word on rising prices of fuel
 

भारत बंद : तेल की बढ़ती कीमतों पर मोदी एक शब्द नहीं बोलते हैं: राहुल गांधी

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 September 2018, 12:09 IST

भारत बंद के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा है कि तेल के बढ़ते हुए दामों पर प्रधानमंत्री मोदी एक शब्द नहीं बोलते हैं. उन्होंने कहा देश पीएम मोदी को देखकर अब तंग आ गया है.

राहुल गांधी ने कहा ''नरेंद्र मोदी जी चुप हैं, उन्होंने ईंधन की बढ़ती कीमतों, या किसानों की स्थिति, न तो महिलाओं के खिलाफ अत्याचारों पर एक शब्द नहीं बोला है''.

राहुल गांधी ने कहा कि (जीएसटी) गब्बर सिंह टैक्स ने छोटे दुकानदारों और व्यापारियों को तबाह कर दिया है. उन्होंने कहा देश पीएम मोदी से जो सुनना चाहता है वह उस पर कुछ नहीं बोलते हैं.

राहुल गांधी ने कहा ''हम सब एक साथ मिलकर बीजेपी को हराने जा रहे हैं. राफेल (डील) पर सवाल उठाए जाते हैं तो प्रधानमंत्री जी उसका जवाब नहीं देते है. इससे पहले पूर्व पीमए मनमोहन सिंह ने कहा ''मोदी सरकार ने कई ऐसी चीजें कीं, जो देश-हित में नहीं थीं. इस सरकार को बदलने का समय जल्द ही आएगा.

ये भी पढ़ें : भारत बंद: पेट्रोल-डीजल की आसमान छू रही कीमतों के खिलाफ कांग्रेस समेत 21 पार्टियां आज सड़क पर

कांग्रेस ने इस बंद में 21 पार्टियों का समर्थन करने का दावा किया है. केरल, महाराष्ट्र, कर्नाटक, पश्चिम बंगाल, मध्य प्रदेश, तेलंगाना, बिहार और हरियाणा में 9 बजे से शाम 3 बजे के बीच शटडाउन मनाया जाएगा. जबकि कर्नाटक के बेंगलुरू और ओडिशा में सोमवार को स्कूल बंद रहे. कर्नाटक में उत्तर पूर्वी कर्नाटक रोड परिवहन निगम की बस सेवाएं  भी बंद रही. 

भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (मार्क्सवादी), क्रांतिकारी सोशलिस्ट पार्टी, भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (मार्क्सवादी-लेनिनवादी) लिबरेशन और सोशलिस्ट यूनिटी सेंटर ऑफ इंडिया (कम्युनिस्ट) ने शुक्रवार को विरोध में शामिल होने की घोषणा की थी. महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना, पवन कल्याण के नेतृत्व वाली जन सेना और द्रविड़ मुनेत्र कझागम भी हड़ताल में शामिल होंगे.

First published: 10 September 2018, 11:54 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी