Home » इंडिया » Bharatiya Janata Party President JP Nadda summons Union Minister Giriraj Singh
 

गिरिराज सिंह को उनकी ही पार्टी ने दिया सबसे बड़ा झटका, जेपी नड्डा ने गुस्से में आकर भेजा नोटिस

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 February 2020, 14:10 IST

भारतीय जनता पार्टी(BJP) के दिग्गज नेता, केंद्रीय मंत्री तथा बेगूसराय से सांसद गिरिराज सिंह(Giriraj Singh) को उनकी ही पार्टी ने बड़ा झटका दिया है. गिरिराज सिंह को पार्टी अध्यक्ष(BJP President) जेपी नड्डा(JP Nadda) ने समन भेजा है. पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा गिरिराज सिंह की विवादास्पद टिप्पणियों को लेकर उनसे खफा बताए जा रहे हैं.

दरअसल, गिरिराज सिंह ने एक दिन पहले अपने संसदीय क्षेत्र बेगूसराय में बढ़ते अपराध को लेकर जिले के एसपी (SP) को फोन कर हड़काया था. इस दौरान उन्होंने अपना आपा खो दिया था. गिरिराज सिंह ने फोन पर एसपी को खरी-खोटी सुनाते हुए थानाध्यक्ष को राक्षस तक कह दिया था. गिरिराज सिंह का एसपी को फटकार लगाने का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

बताया जा रहा है कि गिरिराज सिंह को ऐसे ही विवादित बयानों की वजह से पार्टी की तरफ से नोटिस भेजा गया है. हालिया दिनों में गिरिराज सिंह ने कई विवादित बयान दिए हैं. मंगलवार को गिरिराज सिंह ने उत्तर प्रदेश के देवबंद को 'आतंकवाद की गंगोत्री' बताया था. गिरिराज सिंह ने कहा था कि देवबंद से मुंबई हमले के मास्टरमाइंड हाफिज सईद जैसे लोग निकलते हैं.

गिरिराज सिंह ने सीएए विरोधी आंदोलन को देश विरोधी आंदोलन करार दिया था. शाहीनबाग को लेकर उन्होंने कहा था कि यहां आत्मघाती बम हमलावरों का जत्था बनाया जा रहा है. एक वीडियो सोशल मीडिया साझा करते हुए उन्होंने कहा था कि बच्चों के दिमाग में जहर भरा जा रहा है. उन्होंने कहा था कि शाहीन बाग अब सिर्फ आंदोलन नहीं रह गया है, यहां सुसाइड बॉम्बर का जत्था बनाया जा रहा है.

कांग्रेस नेता उदित राज का विवादित बयान, कहा- 2024 से पहले हो सकता है पुलवामा जैसा आतंकी हमला

पुलवामा के शहीद को भूली सरकार ! भाई ने कहा- बस चुनाव में इस्तेमाल करते रहे नेता

First published: 15 February 2020, 13:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी