Home » इंडिया » Big mistake by Harish Rawat on twitter
 

पूर्व CM हरीश रावत नहीं जानते गोपाल कृष्ण गोखले और बाल गंगाधर तिलक में फर्क! जानें क्या है माजरा

किशोरी मिश्रा | Updated on: 9 May 2019, 15:10 IST

उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने आज (09 मई) स्वतंत्रता सेनानी बाल गोपाल कृष्ण गोखले की जयंती के मौके पर उन्हें ट्विटर हैंडल के जरिए श्रद्धांजलि अर्पित की. इस मौके पर उन्होंने भले ही बाल कृष्ण गोखले को श्रद्धांजलि अर्पित की हो, लेकिन अपने इस ट्वीट पर उन्होंने गोपाल कृष्ण गोखले की जगह पर बाल गंगाधर तिलक की तस्वीर लगा दी. उनकी इस चूक वे ट्विटर पर ट्रोल होने लगे.

उन्होंने ट्विटर ट्वी करते हुए लिखा, "महान स्वतंत्रता संग्राम सेनानी, शिक्षाविद, समाज सुधारक और राष्ट्रपिता महात्मा गांधी जी के राजनैतिक गुरु गोपाल कृष्ण गोखले जी की जयंती पर उन्हें शत शत नमन एवं विनम्र श्रद्धांजलि." इसके साथ बाल गंगाधर तिलक की तस्वीर लगा दी. इस तस्वीर को देखकर कई यूजर्स ने उनकी गलती को बताया तो वहीं, कई यूजर्स ने उनका मजाक उड़ाया.

ट्विटर पर एक यूजर ने उनकी गलती बताते हुए लिखा, सर, ये आपने गलत फोटो लगा दी है. तो वहीं, एक यूजर से रिट्वीट करते हुए लिखा, "सर उनको क्या फर्क पडता है टिळक हो या सरदार या नेताजी सिर्फ अगर नेहरू गांधी परिवार के नही तो कोई भी फोटो चलता है."

आश्चर्य की बात ये है कि इस तस्वीर को ट्वीट सुबह 11.17 बजे की गई थी, जिसे 2.30 तक भी नहीं बदली गई. यानि अपनी इस गलती का सीएम हरीश रावत को पता नहीं चल सका.

तेज बहादुर को अब सुप्रीम कोर्ट ने भी दिया झटका, PM मोदी के खिलाफ नहीं लड़ पाएंगे चुनाव  

First published: 9 May 2019, 15:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी