Home » इंडिया » Bihar: 5 policemen killed 2 injured after a truck rams into a police team during checking in Muzaffarpur.
 

बिहार: ट्रक ने चेकिंग कर रहे पुलिसवालों को कुचला, 5 की मौत, 2 की हालत गंभीर

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 September 2017, 11:37 IST
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के पानापुर सहायक थाना (ओपी) क्षेत्र में रविवार देर रात एक तेज रफ्तार ट्रक से कुचले जाने से चार पुलिसकर्मियों सहित पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि दो पुलिस अधिकारी गंभीर रूप से घायल हो गए.

 

बिहार पुलिस के अनुसार, अकुराहां इलाके में पुलिस दल वाहनों की जांच में जुटा था. पुलिस दल एक कार की तलाशी ले रहा था कि तभी एक अनियंत्रित ट्रक ने कार को जोरदार टक्कर मारी और वहां खड़े पुलिस के जवानों को रौंद दिया.

पुलिस के एक अधिकारी ने सोमवार को बताया कि घटनास्थल पर ही चार पुलिसकर्मियों सहित पांच लोगों की मौत हो गई. उन्होंने बताया कि इस हादसे में मुजफ्फरपुर (पश्चिम) के पुलिस उपाधीक्षक कृष्ण मुरारी प्रसाद और पानापुर ओपी प्रभारी ध्रुवनाथ झा गंभीर रूप से घायल हो गए. 

सभी घायलों को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना के बाद चालक और कंडक्टर ट्रक छोड़कर फरार हो गए. इस हादसे की सूचना मिलते ही जिलाधिकारी धर्मेद्र सिंह और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक विवेक कुमार समेत कई उच्च अधिकारी अस्पताल पहुंचे.

जान गंवाने वाले पुलिसकर्मियों में विश्व मोहन शर्मा, विजय चौधरी, मुन्ना चौधरी, फरमान अंसारी और पुलिस की गाड़ी के चालक शामिल हैं. मृतकों में एक हवलदार, तीन सिपाही व एक चालक हैं.

First published: 11 September 2017, 11:37 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी