Home » इंडिया » Bihar Assembly Election 2020: Janta Dal Rashtravadi candidate Narayan Singh Shoot died in Shivhar
 

Bihar Assembly Election 2020: जनता दल राष्ट्रवादी के उम्मीदवार की गोली मारकर हत्या, प्रचार के दौरान किया गया हमला

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 October 2020, 6:57 IST

Bihar Assembly Election 2020: इनदिनों बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) के लिए प्रचार अभियान तेजी से चल रहा है. सभी पार्टियां अपने प्रत्याशियों के समर्थन में जमकर रैलियां कर रही है. इसी बीच बिहार (Bihar) में एक बड़ी हो गई. दरअसल, शिवहर (Shivhar) के हथसार गांव में जनता दल राष्ट्रवादी (Janta Dal Rashtravadi) के उम्मीदवार नारायण सिंह (Narayan Singh) की गोली मारकर हत्या कर दी गई. इस दौरान उनके दो-तीन और समर्थकों को भी गोली मारी गई. इस घटना में नारायण सिंह समेत तीन लोगों की मौत हो गई है.

गौरतलब है कि नारायण चुनावों के मद्देनजर शिवहर के हथसार गांव में प्रचार के लिए पहुंचे थे. इसी दौरान कुछ अपराधियों ने उन पर हमला बोल दिया. नारायण सिंह को तत्काल अस्पताल ले जाया गया. जहां इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया. बताया जा रहा है कि चुनाव प्रचार प्रसार के लिए निकले नारायण के काफिले पर अचानक करीब दस हथियारबंद लोगों ने हमला कर दिया और उनपर ताबड़तोड़ गोलीबारी कर दी. हमले में नारायण सिंह समेत 5 लोगों को गोली लगी.


Onion Price: दीवाली से पहले प्याज के दाम में लगी आग, 150 रुपये प्रति किलोग्राम पहुंची कीमत

इनमें से नारायण समेत तीन लोगों की इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हो गई. वहीं दो अन्य की हालत अभी भी नाजुक बताई जा रही है. गोलीबारी करने के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए. हालांकि इस दौरान ग्रामीणों ने साहस दिखाते हुए एक को पकड़ लिया. उसके बाद उसकी जमकर पिटाई की गई. बाद में पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की पड़ताल शुरू की. वहीं हमलावर को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है.

जम्मू-कश्मीर: भारतीय सीमा में घुसने की कोशिश कर रहा था पाकिस्तानी ड्रोन, सेना ने मार गिराया

एक प्रत्यक्षदर्शी के मुताबिक, जब नारायण सिंह गांव में प्रचार कर रहे थे इसी दौरान दस से 15 लोग और मार दो मार दो चिल्लाने लगे. उन्होंने बताया कि इस दौरान अचानक गोलियां चलने लगी. जिसमें एक गोली नाारायण सिंह को भी लग गई और वह जमीन पर गिर गए. ताबड़तोड़ फायरिंग करने के बाद हमलावर वहां से फरार हो गए. घटना के बाद पूरे इलाके में अफरा तफरी मच गई.

बिहार चुनाव 2020: BJP को बड़ा झटका, राज्य चुनाव प्रभारी देवेंद्र फडणवीस हुए कोरोना पॉजिटिव

First published: 25 October 2020, 6:57 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी