Home » इंडिया » Bihar: BJP president JP Nadda made it clear Nitish Kumar will be leader of NDA in assembly elections
 

बिहार: BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बताया विधानसभा चुनाव में कौन होगा NDA की तरफ से नेता

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 August 2020, 17:46 IST

Bihar Assembly Elections: इस साल के अंत में बिहार विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. इससे पहले बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने एक बार फिर साफ कर दिया है कि राज्य में NDA के नेता नीतीश कुमार ही होंगे. रविवार को जेपी नड्डा ने बिहार बीजेपी प्रदेश कार्यकारिणी की दो दिवसीय डिजिटल बैठक के समापन सत्र के दौरान यह बात कही.

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की अगुवाई में ही राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन यानि NDA अपने सभी घटक दलों के साथ मिलकर विधानसभा के चुनाव मैदान में उतरेगी. उन्होंने कहा कि एक बार फिर बिहार में एनडीए जीत हासिल करेगी. इस कार्यक्रम को वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए संबोधित करते हुए जेपी नड्डा ने विपक्षी दलों पर भी निशाना साधा.

बीजेपी अध्यक्ष ने विपक्षी पार्टियों पर हल्की राजनीति करने का आरोप लगाया. नड्डा ने कहा कि बिहार में जब भी भारतीय जनता पार्टी, जनता दल यूनाइटेड और लोक जनशक्ति पार्टी एक साथ चुनाव लड़ी हैं, तब-तब NDA की जीत हुई है. उन्होंने कहा कि एक बार फिर हम सब मिलकर विधानसभा का चुनाव लड़ेंगे और जीत दर्ज करेंगे.

JEE और NEET की परीक्षा को लेकर राहुल गांधी का मोदी सरकार पर हमला, कहा- सुने छात्रों के मन की बात

विपक्षी पार्टियों पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि बिहार के साथ-साथ पूरे देश में विपक्ष पूरी तरह से समाप्त हो चुका है. उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से अनुरोध किया कि वे छोटी-छोटी गोष्ठियां करें तथा डोर टू डोर कैंपेनिंग करने जाएं. उन्होंने कहा कि लोगों तक बीजेपी और नीतीश कुमार के जरिए किए गए काम को पहुंचाना है.

नड्डा ने कहा कि अभी बिहार में 6 सितंबत तक लॉकडाउन है. 6 सितंबर के बाद वो बिहार जाएंगे. बीजेपी को अपने सहयोगी दलों को भी जीत दिलानी पड़ेगी. इस कारण कार्यकर्ताओं को अपनी ताकत लगानी होगी. अपने सहयोगी दलों को भी पार्टी को शक्ति और ताकत देनी है. उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण के समय बिहार विधानसभा का चुनाव होना है, यह एक बहुत बड़ी चुनौती है.

पूर्व CJI रंजन गोगोई असम में हो सकते हैं बीजेपी के सीएम उम्मीदवार- कांग्रेस नेता का दावा

73 दिनों में आ जाएगी भारत की पहली कोरोना वैक्सीन, लोगों को मुफ्त में लगाया जाएगा टीका

First published: 23 August 2020, 17:46 IST
 
अगली कहानी