Home » इंडिया » Bihar: Chirag Paswan appeals to supporters to vote for BJP, calling Nitish Kumar impossible
 

बिहार: नीतीश कुमार को असंभव बताते हुए चिराग पासवान ने समर्थकों से की BJP को वोट देने की अपील

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 October 2020, 15:37 IST

Bihar Election 2020: बिहार विधानसभा चुनाव में इस बार बहुत ही ज्यादा बदला हुआ समीकरण देखने को मिल रहा है. लोक जनशक्ति पार्टी (Lok Janshakti Party) के अध्यक्ष चिराग पासवान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर लगातार हमलावर बने हुए हैं. चिराग पासवान अपनी सभी जनसभाओं में नीतीश सरकार को उखाड़ फेंकने की बात करते हैं.

वहीं दूसरी तरफ चिराग पासवान बीजेपी का खुलेआम समर्थन करते दिख रहे हैं. इस बीच चिराग पासवान ने अपने समर्थकों से बीजेपी को वोट देने की अपील की है. चिराग पासवान ने अपने समर्थकों से कहा है कि जिन सीटों पर उनकी पार्टी एलजेपी चुनाव नहीं लड़ रही है, उन सीटों पर एलजेपी के समर्थक भारतीय जनता पार्टी को वोट करें.

चिराग पासवान ने एक ट्वीट कर कहा, "आप सभी से अनुरोध है की जहां भी LJP के प्रत्याशी चुनाव लड़ रहे हैं उन सभी स्थानो पर बिहार 1st बिहारी 1st को लागू करने के लिए लोजपा के प्रत्याशियों को वोट दें व अन्य स्थानो पर भारतीय जनता पार्टी के साथियों को वोट दें." इसके आगे उन्होंने लिखा कि आने वाली सरकार नीतीश मुक्त एनडीए की सरकार बनेगी. इस ट्वीट के साथ उन्होंने #असम्भवनीतीश भी हैशटैग किया. 

बिहार चुनाव 2020: RJD का घोषणा पत्र- संविदा प्रथा खत्म कर स्थायी नियुक्ति, 10 लाख युवाओं को रोजगार

नीतीश अपनी सभाओं में कार्यकर्ताओं तथा समर्थकों से भाजपा-लोजपा की एनडीए सरकार बनाने की बात कहते दिख रहे हैं. बता दें कि लोजपा इस चुनाव में अकेले लड़ रही है. हालांकि लोजपा उन सीटों पर चुनाव नहीं लड़ रही है, जिन सीटों पर बीजेपी चुनाव लड़ रही है. उन सीटों पर लोजपा नेता चिराग बीजेपी को समर्थन देने की अपील कर रहे हैं. 

वहीं दूसरी तरफ लोजपा ने जेडीयू के खिलाफ सभी सीटों पर अपने उम्मीदवार खड़े किए हैं. चिराग पासवान ने कई सीटों पर भाजपा के बागियों को टिकट दिया है. इससे वह जेडीयू के खिलाफ दमदार तरीके से चुनाव लड़ सकता है. बता दें कि राम विलास पासवान के निधन के बाद यह चिराग पासवान का पहले चुनाव है. इस चुनाव में अकेले अपने दम पर लड़कर वह अपनी क्षमता दिखाने की कोशिश कर रहे हैं.

मन की बात में देश के लोगों से PM मोदी ने की अपील- सैनिकों के लिए घर में जलाएं एक दिया

बिहार चुनाव 2020: नीतीश कुमार को चौका सकते हैं तेजस्वी यादव, जीत सकते हैं 98 सीटें- ओपिनियन पोल

First published: 25 October 2020, 15:28 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी