Home » इंडिया » Bihar CM Nitish Kumar meets the family of Gaya road rage case victim Aditya Sachdeva at their residence
 

गया रोडरेज: सीएम नीतीश ने आदित्य के परिवार से की मुलाकात

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 June 2016, 11:23 IST

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गया रोडरेज मामले में पीड़ित परिवार से मुलाकात की है. जेडीयू की निलंबित एमएलसी मनोरमा देवी के बेटे रॉकी यादव पर आदित्य सचदेवा की हत्या का आरोप है.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गया में पीड़ित परिवार के आवास पर जाकर दिवंगत आदित्य सचदेवा के माता-पिता से मुलाकात की. इस मामले में विपक्ष ने बिहार सरकार पर हमला बोला था. विपक्ष ने राज्य में जंगलराज जैसे हालात होने का आरोप लगाया था.

मनोरमा को मिली थी जमानत

पटना हाईकोर्ट ने रोड रेज के मामले में मुख्य अभियुक्त रॉकी यादव की मां मनोरमा देवी को घर से शराब की बोतल बरामदगी के मामले में छह जून को जमानत दे दी थी. जेडीयू की निलंबित एमएलसी 17 मई से जेल में बंद थीं.

पढ़ें: गया रोडरेज: सीएम नीतीश की सफाई, राजनीतिक रंग देना गलत

मनोरमा देवी के बेटे रॉकी की तलाश के दौरान 9-10 मई की रात उनके घर से छह शराब की बोतलें बरामद होने के बाद से मनोरमा फरार थीं. 17 मई को अतिरिक्त मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट (चतुर्थ) सोम सागर की अदालत में मनोरमा ने आत्मसमर्पण कर दिया था.

7 मई को आदित्य की हत्या

दरअसल सात मई की देर शाम बोधगया से बर्थ-डे पार्टी मनाकर वापस आ रहे आदित्य सचदेव को कथित तौर पर रॉकी यादव ने केवल इसलिए गोली मार दी, क्योंकि उसने रॉकी यादव की लैंड रोवर कार को साइड नहीं दिया था.

पढ़ें: गया रोडरेज: पुलिस पूछताछ में रॉकी यादव ने कबूला गुनाह !

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मुख्य अभियुक्त रॉकी यादव ने पूछताछ में पुलिस के सामने कबूल किया था कि उसने ही आदित्य को गोली मारी थी. वहीं फॉरेंसिक जांच में भी सामने आया कि गया के बाहुबली बिंदी यादव और निलंबित एमएलसी मनोरमा देवी के बेटे रॉकी ने अपनी लाइसेंसी पिस्टल से आदित्य को गोली मारी थी.

इस मामले में पुलिस ने पिछले महीने जांच रिपोर्ट कोर्ट में सौंपी थी. पुलिस के मुताबिक आरोपी रॉकी यादव के पास से बरेटा पिस्टल की बरामदगी 10 मई को हुई.

First published: 10 June 2016, 11:23 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी