Home » इंडिया » Bihar: CPI Leader Kanahaiya Kumar attacked with Slippers and Shoes
 

बिहार: दो दिन पहले पत्थर से हुआ था हमला, अब कन्हैया कुमार के काफिले पर चले जूते-चप्पल

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 February 2020, 18:10 IST

Kanhaiya Kumar Attacked: जेएनयू के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार पर एक बार फिर हमले की खबर सामने आई है. इस बार उनके काफिले पर जूते-चप्पल से हमला किया गया है. इससे पहले उन पर पत्थरों से हमला किया गया था. तब उनके काफिले में विसर्जन में जा रहे लोगों ने हमला किया था. 

खबर के अनुसार, कन्हैया कुमार बिहार के कटिहार में नागरिकता संशोधन कानून (CAA) और एनआरसी के विरोध में हो रहे सभा को संबोधित करने पहुंचे थे. इस दौरान उनके काफिले पर जूते-चप्पल से हमला किया गया. वह कटिहार के राजेंद्र स्टेडियम में सभा करने पहुंचे थे.

 

राजेंद्र स्टेडियम में सभा के बाद कन्हैया अपने काफिले के साथ भागलपुर जिले की ओर जा रहे थे. इसके बाद शहीद चौक के पास लोगों ने उनके विरोध में पोस्टर दिखाए. फिर उनके काफिले पर जूता-चप्पल फेंका गया. इसके बाद तुरंत पुलिस प्रशासन पहुंची और उन्होंने काफिले को आगे बढ़ाया.

इससे पहले सुपौल में कन्हैया कुमार के काफिले पर हमला हुआ था. उस हमले में कन्हैया के ड्राइवर के सिर में चोट लगी थी. इसके अलावा खुद कन्हैया भी घायल हो गए थे. बीते 24 घंटे में कन्हैया के साथ ऐसी दूसरी घटना की भाकपा राज्य सचिव सत्य नारायण सिंह निंदा की है. उन्होंने हमलावरों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की. सिंह ने कहा कि ये हमले भाजपा के लोगों द्वारा करवाए जा रहे हैं. 

अयोध्या में मस्जिद बनाने के सुन्नी वक्फ बोर्ड को यहां मिली पांच एकड़ जमीन

अयोध्या में राम मंदिर बनाने वाले ट्रस्ट को मोदी सरकार ने दिया पहला दान, दान में दी इतनी रकम

First published: 7 February 2020, 18:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी