Home » इंडिया » Bihar Election 2020: BJP wants to keep Chirag in their hand to burn down Nitish Ji house says Congress
 

'चिराग' हाथ में रखकर नीतीश का घर जला देगी BJP और फिर चिराग बुझा देगी- कांग्रेस

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 October 2020, 13:03 IST

Bihar Election 2020: बिहार चुनाव के पहले चरण का आज मतदान हो रहा है. इस बीच सभी पार्टियां एक दूसरे पर हमलावर हैं. कांग्रेस पार्टी ने भारतीय जनता पार्टी पर एक बड़ा आरोप लगाते हुए कहा है कि बीजेपी नीतीश कुमार का घर जलाना चाहती है. कांग्रेस का कहना है कि बीजेपी हाथ में चिराग लेकर नीतीश के घर में आग लगाना चाहती है.

बिहार में कांग्रेस पार्टी के प्रभारी शक्तिसिंह गोहिल ने पहले चरण की वोटिंग के दौरान यह बयान दिया है. शक्ति सिंह गोहिल ने भारतीय जनता पार्टी पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि चिराग पासवान के नाम पर बीजेपी अपना घर रौशन करना चाहती है और नीतीश कुमार का घर जला देना चाहती है.

सिर्फ इतना ही नहीं शक्तिसिंह गोहिल ने अपने बयान में यह भी कहा कि अपना काम खत्म होने के बाद भारतीय जनता पार्टी चिराग को बुझाकर साइड में कर देगी. गोहिल ने कहा कि वो 'चिराग' को भी बुझाना चाहते हैं, इसलिए बीजेपी पहले चिराग का इस्तेमाल करना चाहती है, फिर उससे बाद में छुटकारा पा लेना चाहेगी.

इससे पहले चिराग पासवान ने कहा था कि नीतीश कुमार चुनाव परिणामों के बाद आरजेडी में शामिल हो जाएंगे. जदयू नेता संजय झा की ओर से इससे पहले बयान आया था कि चिराग आरजेडी की बी टीम है. आज 16 जिलों की 71 विधानसभा सीटों के लिए पहले चरण का मतदान हो रहा है.

बिहार: RJD के पोस्टर से लालू-राबड़ी गायब, BJP ने कहा- मां-बाप के फोटो से शर्मिंदा तेजस्वी यादव

बिहार चुनाव 2020: BJP के विज्ञापन में सिर्फ PM मोदी की तस्वीर, नीतीश कुमार का चेहरा गायब

First published: 28 October 2020, 12:54 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी