Home » इंडिया » Bihar Election 2020: Only PM Modi's picture in BJP ad, Nitish Kumar's face missing
 

बिहार चुनाव 2020: BJP के विज्ञापन में सिर्फ PM मोदी की तस्वीर, नीतीश कुमार का चेहरा गायब

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 October 2020, 16:47 IST

Bihar Election 2020: बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण की वोटिंग 28 अक्टूबर को होनी है. इससे पहले बीजेपी के एक चुनावी विज्ञापन की तस्वीर सामने आई है, जिसमें सिर्फ नरेंद्र मोदी की तस्वीर है. इस विज्ञापन में राज्य के CM और एनडीए की तरफ से मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार नीतीश कुमार का चेहरा गायब दिख रहा है.

इसे लेकर लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान ने सीएम नीतीश कुमार पर तंज कसा है. इस विज्ञापन पर चिराग पासवान ने कहा कि नीतीश जी को प्रमाण पत्र की आवश्यकता खत्म होती नहीं दिख रही है. चिराग ने ट्वीट किया, "आदरणीय नीतीश कुमार जी को प्रमाण पत्र की आवश्यकता ख़त्म होती नहीं दिख रही है. बीजेपी के साथियों का नीतीश जी को पुरे पन्ने का विज्ञापन और प्रमाणपत्र देने के लिए शुक्रगुज़ार होना चाहिए. जिस तरीक़े से भाजपा गठबंधन के लिए ईमानदार है वैसे ही नीतीश जी को भी होना चाहिए."

बता दें कि बीजेपी ने बिहार के अखबारों में आज पहले पन्ने पर यह विज्ञापन NDA के लिए वोट करने की अपील पर छपवाया है. विज्ञापन से गठबंधन के सीएम पद के उम्मीदवार तथा एनडीए की अगुवाई कर रहे नीतीश कुमार का चेहरा गायब है. इसमें सिर्फ नरेंद्र मोदी की तस्वीर छपी है. इस विज्ञापन में लिखा है, "भाजपा है तो भरोसा है, एनडीए को जिताएं."

बिहार चुनाव 2020: नीतीश कुमार को चौका सकते हैं तेजस्वी यादव, जीत सकते हैं 98 सीटें- ओपिनियन पोल

इस विज्ञापन में ऊपर की तरफ एनडीए के सभी घटक दलों का चुनाव चिह्न दिख रहा है. इसमें बीजेपी का कमल का फूल, जेडीयू का तीर, VIP और हम पार्टी का चुनाव चिन्ह दिखाई दे रहा है. हालांकि पीएम मोदी के अलावा किसी और पार्टी के नेता का या बिहार बीजेपी के किसी नेता का चेहरा नहीं छापा गया है. 

विज्ञापन बिहार भाजपा की तरफ से सभी अखबारों में प्रकाशित करवाया गया है. भाजपा के किसी और नेता की तस्वीर विज्ञापन में न होने से दिख रहा है कि बीजेपी सिर्फ पीएम मोदी के नाम पर यह चुनाव जीतना चाहती है. विज्ञापन में भारतीय जनता पार्टी ने चुनावी घोषणा पत्र के कुछ वायदे भी लिखवाए हैं.

मध्य प्रदेश: उपचुनाव से पहले कांग्रेस पार्टी को बड़ा झटका, विधायक राहुल लोधी BJP में हुए शामिल

बिहार: नीतीश कुमार को असंभव बताते हुए चिराग पासवान ने समर्थकों से की BJP को वोट देने की अपील

First published: 25 October 2020, 16:47 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी