Home » इंडिया » Bihar Election 2020: PM Modi says jungle raj come together with naxalism and tukde-tukde gang
 

बिहार चुनाव 2020: PM मोदी का हमला- इस बार जंगलराज वालों के साथ टुकड़े-टुकड़े गैंग भी आए

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 November 2020, 15:30 IST

Bihar Election 2020: बिहार चुनाव के लिए प्रचार करने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज मोतिहारी पहुंचे. इस दौरान उन्होंने लालू यादव के जंगलराज पर करारा प्रहार किया. प्रधानमंत्री मोदी बिहार विधानसभा चुनाव के मद्देनजर दूसरे चरण के लिए आज प्रचार करने मोतिहारी पहुंचे थे. 

मोतिहारी में पीएम मोदी ने लालू प्रसाद यादव का नाम लिए बगैर जंगलराज की बात कही. इसके साथ ही पीएम मोदी ने कहा कि इस बार जंगलराज के साथ टुकड़े-टुकड़े गैंग और नक्सली भी आ गए हैं. पीएम मोदी ने मोतिहारी की जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि अब तो इस चुनाव मे जंगलराज वालों के साथ नक्सलवाद के समर्थक तथा देश को टुकड़े-टुकड़े करने की चाहत रखने वाले भी शामिल हो गए हैं.

पीएम मोदी ने मोतिहारी में कहा कि बिहार के युवा राज्य में ही अच्छा और सम्मानजनक रोजगार मिलने के बारे में सोच रहे हैं. युवाओं को बिहार में ही रोजगार मिले, ये बहुत जरूरी है. ये कौन दिला सकता है? जिन्होंने बिहार को अंधेरे में रखा और अपराध की पहचान दी, क्या वह ये कर सकते हैं? उन लोगों के लिए रोजगार देना करोड़ों की कमाई का माध्यम है. 

अखिलेश पर भड़कीं मायावती, बोलीं- सपा को हराने के लिए BJP को भी वोट करना पड़े तो करेंगे

पीएम मोदी ने कहा कि जंगलराज वालों ने कभी आपकी चिंता की ही नहीं. अगर उन्होंने चिंता की होती तो बिहार आज विकास की दौड़ में इतना पिछड़ता नहीं. उन्होंने कहा कि सच्चाई ये है कि जंगलराज वालों को न आपकी पहले चिंता थी और न ही आज उनको आपकी चिंता है. पीएम मोदी ने कहा कि इनकी चिंता कुछ और है.

पीएम मोदी ने कहा कि जंगलराज वालों को चिंता है अपनी बेनामी संपत्ति छिपाने की. जंगलराज की हालत यह थी कि उद्योग, चीनी मीलें सब बंद हो गईं थीं. जो दशकों से चंपारण और बिहार का अहम हिस्सा थीं. इससे पहले पीएम मोदी ने छपरा में चुनावी जनसभा को संबोधित किया था. इसके बाद वह समस्तीपुर पहुंचे थे.

बिहार चुनाव 2020: लालू परिवार के गढ़ में PM मोदी की रैली, तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री से पूछे ये सवाल

Video: कश्मीर के मुद्दे पर पाकिस्तान में चल रहा था इंटरनेशनल वेबिनार, गूंजने लगा जय श्रीराम

First published: 1 November 2020, 15:29 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी