Home » इंडिया » Bihar election 2020: PM Modi will do 12 rallies, will address rally in these districts
 

बिहार चुनाव 2020: PM मोदी करेंगे 12 रैलियां, सबसे पहले इन जिलों में करेंगे रैली को संबोधित

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 October 2020, 13:12 IST

Bihar Election 2020: बिहार विधानसभा चुनाव के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 12 रैलियों को संबोधित करेंगे. प्रधानमंत्री मोदी सबसे पहले 23 अक्तूबर को सासाराम, गया और भागलपुर में रैली को संबोधित करेंगे. इसके बाद 28 अक्तूबर को वह दरभंगा और मुजफ्फरपुर में होंगे. पीएम मोदी एक नवंबर को छपरा, समस्तीपुर और पूर्वी चंपारण में रैली को संबोधित करेंगे.

इसके बाद प्रधानमंत्री तीन नवंबर को पश्चिमी चंपारण, फारबिसगंज और अररिया में रैली को संबोधित करेंगे. बिहार में बीजेपी के चुनाव प्रभारी देवेंद्र फडणवीस ने बताया कि प्रधानमंत्री की सारी रैलियां एनडीए की रैली होंगी. प्रधानमंत्री की सभा के जरिए बिहार के विकास का नक्शा जनता के सामने रखा जाएगा.

उन्होंने बताया कि पीएम मोदी की रैली को ज्यादा से ज्यादा जनता के बीच एलईडी स्क्रीन के जरिए पहुंचाया जाएगा. उन्होंने बताया कि पीएम मोदी की सभा में कोरोना वायरस के नियमों पर विशेष ध्यान दिया जाएगा और सामाजिक दूरी का ध्यान रखा जाएगा. गौरतलब है कि राज्य विधानसभा चुनाव का पहले चरण का मतदान 28 अक्तूबर को होना है.

शुक्रवार को सत्ताधारी गठबंधन एनडीए ने चुनाव को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में जानकारी दी गई कि प्रधानमंत्री मोदी राज्य में 12 रैलियों को संबोधित करेंगे. बता दें कि बिहार में एनडीए नीतीश कुमार की अगुवाई में विधानसभा का चुनाव लड़ रही है. इस बार फिर से उसे राज्य का सत्ता पर काबिज होने की उम्मीद है.

बिहार चुनाव 2020: राष्ट्रपति चुनाव भी लड़ चुके हैं लालू प्रसाद यादव, इस बार दो सीट से आजमा रहे किस्मत

दूसरी तरफ राज्य के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने अभी तक एनडीए में शामिल रही चिराग पासवान की पार्टी लोजपा पर जमकर निशाना साधा. सुशील कुमार मोदी ने लोजपा को वोटकटवा पार्टी करार दिया. बीजेपी नेता ने कहा कि राज्य में एनडीए में तीन पार्टियां मिलकर चुनाव लड़ रही हैं. वहीं लोजपा वोटकटवा की भूमिका में है.

सुशील मोदी ने कहा कि बिहार की जनता लोजपा को वोट देकर अपना मत बर्बाद न करे. बिहार के उप-मुख्यमंत्री ने लोजपा पर ज्यादा सीटें मांगने का आरोप लगाया. वहीं, राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने एक ट्वीट कर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोला. उन्होंने लिखा कि कुर्सी के लालच में नीतीश कुमार ने बिहार को गर्त में पहुंचा दिया है.

बिहार चुनाव 2020: BJP से कटा टिकट तो चोकर बाबा ने किया प्रण, जीवनभर नहीं ग्रहण करेंगे अन्न

बिहार चुनाव 2020: तीनों चरणों के मतदान तक जारी नहीं कर सकते EXIT POLL, चुनाव आयोग के सख्त निर्देश

First published: 16 October 2020, 12:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी