Home » इंडिया » Bihar Election Results: BJP SC Morcha President says Chief Minister will be of Bharatiya Janata Party
 

Bihar Election Results: बीजेपी SC मोर्चा के अध्यक्ष का बयान- भारतीय जनता पार्टी का हो मुख्यमंत्री

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 November 2020, 16:23 IST

Bihar Election Results: बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर आज सुबह से मतगणना चल रही है. अभी तक के आए चुनाव परिणाम में एनडीए महागठबंधन से काफी आगे चल रहा है. शाम चार बजे तक के चुनाव परिणाम के अनुसार, एनडीए 132 सीटों पर आगे चल रही है. वहीं महागठबंधन 101 सीटों पर तथा अन्य 10 सीटों पर आगे चल रहे हैं.

एनडीए में भारतीय जनता पार्टी काफी आगे दिख रही है. अभी तक भारतीय जनता पार्टी 77 सीटों पर आगे चल रही है. वहीं नीतीश कुमार की पार्टी 47 सीटों पर, वीआईपी 5 सीटों पर तथा जीतन राम मांझी की पार्टी हम 3 सीटों पर आगे दिखाई दे रही है. इस बीच बीजेपी के एससी मोर्चा के अध्यक्ष का कहना है कि राज्य में बीजेपी का मुख्यमंत्री बनना चाहिए.

बिहार बीजेपी के एससी मोर्चा के अध्यक्ष अजित चौधरी ने बड़ा बयान देते हुए कहा है कि भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं की मांग है कि राज्य में इतने बड़े मैंडेट के बाद बीजेपी का मुख्यमंत्री बनना चाहिए. एससी मोर्चा के अध्यक्ष ने कहा कि बीजेपी अब तक गठबंधन धर्म का पालन करती आ रही है. इस कारण राज्य में बीजेपी और जेडीयू की लंबे समय तक सरकार रही है.

उन्होंने कहा कि अब पार्टी के कार्यकर्ताओं में ये भावना है कि भारतीय जनता पार्टी का कोई नेता राज्य का मुख्यमंत्री होना चाहिए. उन्होंने कहा कि हर पार्टी के कार्यकर्ता की यह भावना होती है. बीजेपी के कार्यकर्ताओं के मन में ये भावना है तथा आंकड़ा भी ऐसा दिख रहा है कि भारतीय जनता पार्टी का मुख्यमंत्री बनना चाहिए . उन्होंने कहा कि बीजेपी का आंकड़ा ज्यादा है.

बिहार चुनाव 2020: रिजल्ट से पहले ही JDU नेता केसी त्यागी ने मानी हार, लेकिन थोड़ी देर में बदल गया समीकरण

Madhya Pradesh Bypolls: मध्य प्रदेश उपचुनावों में भी BJP को बढ़त, जानिए कौन कितनी सीटों पर आगे

First published: 10 November 2020, 16:23 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी