Home » इंडिया » Bihar: Gopalganj bridge demolish in 29 days. Tejashwi Yadav attacks on CM Nitish Kumar
 

बिहार: CM नीतीश कुमार ने किया था उद्घाटन, एक महीने में ढहा पुल ढहा, तेजस्वी यादव बोले- खबरदार..

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 July 2020, 13:09 IST

Bihar: बिहार के गोपालगंज में 263 करोड़ की लागत से बना पुल एक महीने भी नहीं चला और ढह गया. इस पुल का उद्घाटन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने किया था. इतनी जल्दी पुल ढहने पर विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जुबानी हमला बोला है. अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर तेजस्वी यादव ने एक वीडियो पोस्ट करते सीएम नीतीश पर तंज कसा है.

तेजस्वी यादव ने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, "8 वर्ष में 263.47 करोड़ की लागत से निर्मित गोपालगंज के सत्तर घाट पुल का 16 जून को नीतीश जी ने उद्घाटन किया था आज 29 दिन बाद यह पुल ध्वस्त हो गया. खबरदार! अगर किसी ने इसे नीतीश जी का भ्रष्टाचार कहा तो? 263 करोड़ तो सुशासनी मुंह दिखाई है. इतने की तो इनके चूहे शराब पी जाते है."

बता दें कि बिहार के गोपालगंज में बना यह पुल बुधवार को पानी के दबाव से ध्वस्त हो गया. पुल का नाम सत्तरघाट महासेतु रखा गया था. इसके ध्वस्त होने से चंपारण तिरहुत और सारण के कई जिलों का संपर्क टूट गया है. पुल के ध्वस्त होने से आवागमन पूरी तरह बाधित हो गया है. यह पुल बैकुंठपुर के फैजुल्लाहपुर में ध्वस्त हुआ है. इसके बाद से ही यहां देखने वालों का तांता लगा हुआ है. 

राज्य के सीएम नीतीश कुमार ने पिछले 16 जून को राजधानी पटना से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए इसका उद्घाटन किया था. यह सीएम नीतीश कुमार के लिए अति-महात्वाकांक्षी प्रोजेक्ट था. यह गोपालगंज को चंपारण से तथा तिरहुत के कई जिलों को जोड़ने का काम करता था. गोपालगंज में तीन लाख से ज्यादा क्यूसेक पानी के बहाव से इस पर बड़े जलस्तर का दबाव बना, जिससे यह बह गया.

कश्मीर: पुलिस ने अपनाई शानदार ट्रिक, BJP नेता को किया किडनैप तो आतंकी के परिवार को उठाया, इसके बाद..

Coronavirus: 24 घंटों में अबतक के सबसे ज्यादा 32,695 नए मामले, बिहार में लगा लॉकडाउन

First published: 16 July 2020, 13:01 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी