Home » इंडिया » Bihar: in Muzaffarpur students beaten classmate
 

बिहार : मुजफ्फरपुर में छात्र को सहपाठियों ने पीटा, केस दर्ज

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 February 2017, 5:46 IST
(एजेंसी)

बिहार के मुजफ्फरपुर स्थित केंद्रीय विद्यालय मेंं छात्र की कक्षा में सहपाठियों द्वारा की गई पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आए जिला प्रशासन ने आरोपी छात्रों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है.

पुलिस के अनुसार करीब एक माह पूर्व 11वीं और 12वीं के दो छात्रों ने किसी बात को लेकर 12वीं के एक छात्र की जमकर पिटाई कर दी तथा इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया. बताया जा रहा है घटना के दौरान कक्षा में कोई शिक्षक नहीं था.

पिटाई का वीडियो वायरल होने और इस मामले के मीडिया में आ जाने के बाद मुजफ्फरपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) विवेक कुमार ने संज्ञान लेते हुए काजी मोहम्मदपुर थाने को आवश्यक कारवाई करने का निर्देश दिया.

एसएसपी विवेक कुमार ने बताया कि केंद्रीय विद्यालय के प्राचार्य राजीव रंजन के लिखित बयान के आधार पर मुजफ्फरपुर के काजी मोहम्मदपुर थाने में गुरुवार देर रात एक प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. जिसमें पिटाई करने वाले दोनों छात्रों को आरोपी बनाया गया है.

आरोपी दोनों छात्रों की उम्र 18 वर्ष से कम है. पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है. इस बीच केंद्रीय विद्यालय संगठन के पटना क्षेत्रीय कार्यालय ने भी विशेष टीम का गठन किया है, जो पूरे मामले की जांच करेगी.

First published: 15 October 2016, 9:57 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी