Home » इंडिया » bihar: in nalnda jdu mlc threat bihar journalist
 

बिहार: अब नीतीश के नालंदा में मिली पत्रकार को जान से मारने की धमकी

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 February 2017, 1:49 IST

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृहक्षेत्र नालंदा में हिंदी समाचार पत्र दैनिक जागरण के पत्रकार को जान से मारने की धमकी मिली है.

इस संबंध में मिली सूचना के मुताबिक पत्रकार को धमकी के मामले में विधानपरिषद सदस्य (एमएलसी) और जेडीयू नेता हीरा प्रसाद बिंद के लोगों का नाम आ रहा है.

बताया जा रहा है कि गुरुवार को दैनिक जागरण के कार्यालय में जिला संवाददाता राजेश कुमार सिंह से चार युवकों ने गाली-गलौज की और सीवान में हुए राजदेव रंजन हत्याकांड को उनके साथ भी दोहराए जाने की धमकी दी गई.

nalnada-nitish

जेडीयू एमएलसी हीरा प्रसाद बिंद पर आरोप


घटना के बाद पत्रकार राजेश कुमार सिंह ने लहेरी थाना में विधान परिषद सदस्य हीरा प्रसाद बिंद सहित चार अन्य के खिलाफ केस दर्ज कराया.

पत्रकार ने घटना के बारे में विस्तार से बताते हुए कहा कि वह गुरुवार की सुबह कार्यालय में बैठे थे, तभी चार युवक आये और कार्यालय प्रभारी के बारे में पूछने लगे. उन्होंने कहा कि प्रभारी अभी नहीं हैं.

पढ़ें: बिहार में पत्रकार की सरेआम हत्या

इसके बाद बदमाशों ने पूछा कि हीरा प्रसाद बिंद के भांजे की गिरफ्तारी की खबर समाचार पत्र में किसने लिखी है. इस पर पत्रकार सिंह ने कहा कि डीएम से मिली सूचना के मुताबिक ही खबर लिखी गई है.

इतना सुनते ही चारों युवक पत्रकार को गाली देने लगे. इसके साथ ही युवकों ने पत्रकार को धमकी देते हुए कहा कि सीवान में पत्रकार की हत्या के बाद भी तुम लोग सुधरे नहीं हो. अगर ऐसा करोगे, तो मार दिये जाओगे, जान की खैर चाहते हो तो नेता जी (हीरा प्रसाद बिंद) से माफी मांग लो.

गौरतलब है कि बिहार चुनाव से पहले भी जेडीयू एमएलसी हीरा प्रसाद बिंद पर उनके गांव के ही एक व्यक्ति ने जान से मारने की कोशिश का आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया था. 

पढ़ें: पत्रकार की हत्या के तार शहाबुद्दीन से जुड़ते दिख रहे हैं

First published: 20 May 2016, 11:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी