Home » इंडिया » bihar: jdu mlc son's murder 19 year old in rodarase
 

बिहार: जेडीयू एमएलसी के बेटे ने छात्र की गोली मार कर हत्या की

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 May 2016, 14:29 IST

बिहार में सत्ताधारी जेडीयू के नेता के बेटे ने दबंगई की सारी हदें पार करते हुए गुंडागर्दी का ऐसा घृणित काम किया है कि जेडीयू नेताओं को भी शर्म आ रही है.

गया में जेडीयू एमएलसी मनोरमा देवी के बेटे रॉकी ने शनिवार रात करीब 11 बजे सरेराह रोड पर 12वीं के छात्र की केवल इसलिए गोली मारकर हत्‍या कर दी, क्‍योंकि वह उसकी कार को साइड नहीं दे रहा था.

पढ़ें: जेडीयू सांसद अनिल साहनी पर एलटीसी घोटाले में चलेगा केस

मारे गए छात्र का नाम आदित्‍य सचदेव बताया जा रहा है. उसके पिता कारोबारी हैं. पुलिस ने इस मामले में एमएलसी मनोरमा देवी के पति बिंदी यादव और गाड़ी में सवार सुरक्षाकर्मी को हिरासत में लिया है.

jdu-tyagi-gaya

घटना के बाद से ही मनोरमा देवी का बेटा रॉकी यादव फरार बताया जा रहा है. बिंदी यादव क्षेत्र के बाहुबली नेता माने जाते हैं.

पुलिस ने घटना के बारे में बताया कि, एमएलसी मनोरमा देवी का बेटा रॉकी यादव शनिवार रात करीब 11 बजे अपनी लैंड रोवर कार से शहर के रामपुर क्षेत्र से गुजर रहा था. ठीक उसी समय आदित्‍य सचदेव भी अपनी स्विफ्ट कार से उसकी लैंड रोवर के आगे चल रहा था.

रॉकी यादव कई बार अपनी गाड़ी को आदित्‍य की कार से आगे ले जाने की कोशिश कर रहा था, लेकिन जगह नहीं हो पाने के कारण आदित्‍य सचदेव उसे साइड नहीं दे पा रहा था.

पढ़ें: जेडीयू विधायक: मेरे पास बारुद और बंदूक है, मैं करूंगा आपकी सुरक्षा

इस कारण गुस्साए रॉकी यादव ने जबरदस्ती स्विफ्ट को ओवरटेक करके रोका और आदित्‍य को गोली मार दी. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

jdu-anwar-gaya

जेडीयू एमएलसी के बेटे के इस अपराध से क्षेत्र के लोगों में काफी रोष है और समाचार लिखे जाने तक क्षेत्रीय लोग प्रदर्शन कर रहे थे और पुलिस से रॉकी यादव की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे.

पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए क्षेत्र में भारी पुलिस बल की तैनाती कर दिया है. 

First published: 8 May 2016, 14:29 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी