Home » इंडिया » Bihar jdu spokesperson ajay alok resign nitish kumar bjp amit shah
 

अमित शाह पर हमला करना JDU प्रवक्ता को पड़ा भारी, देना पड़ा इस्तीफा

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 June 2019, 10:46 IST

बिहार के जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) के प्रवक्ता और नेता अजय आलोक ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. इस बात की पुष्टि अजय आलोक ने ट्विटर के जरिए दी. उन्होंने ट्विटर पर लिखा, "मेरी विचारधारा पार्टी की विचारधारा से मेल नहीं खा रही है, जिसकी वजह से मैने पार्टी के प्रवक्ता पद से इस्तीफा देने का फैसला किया है."

बिहार के मुख्यमंत्री और जे़डीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार को धन्यवाद देते हुए अजय आलोक ने कहा, मैं उनके लिए शर्मिंदगी का कारण नहीं बनना चाहते थे, इसीलिए मैने अपने पद से इस्तीफा दिया है."

बता दें कि अजय आलोक का ये इस्तीफा इस दौरान आया जब इन्होंने गृहमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पर हमला किया. ऐसी आशंका जताई जा रही है कि अमित शाह पर हमला करने की वजह से अजय आलोक को अपने प्रवक्ता पद से इस्तीफा देना पड़ा.

मालूम हो कि अजय आलोक ने बुधवार को पश्चिम बंगाल की सीमा पर सेना की मदद से बांग्लादेशी घुसपैठियों की धड़ल्ले से एंट्री करने को लेकर सरकार पर सवाल खड़े किए थे. उनका आरोप था कि बंगाल की सीमा पर मौजूद बीएसएफ के अधिकारी बंग्लादेशी घुसपैठियों को 5000 रुपये लेकर भारत में प्रवेश करवाते हैं.

आलोक ने गृहमंत्री पर हमला बोलते हुए कहा, "अमित शाह को बर्मा और बांग्लादेश बॉर्डर पर तैनात ऐसे बीएसएफ अधिकारी जो सात-आठ वर्षों से वहीं पर जमे हुए हैं, उनकी संपत्ति की जांच करानी चाहिए." उन्होंने कहा, "पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को केवल कोसने से काम नहीं चलेगा. अजय आलोक ने अमित शाह के कामकाज करने के तरीके पर भी सवाल खड़े किए थे."

बंगाल की लड़ाई पहुंची दिल्ली, अब इलाज नहीं प्रदर्शन करेंगे डॉक्टर्स, AIIMS पर भी असर

First published: 14 June 2019, 10:13 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी