Home » इंडिया » Bihar: Lalu Prasad Yadav daughter in law Aishwarya Rai came out crying from Rabri house
 

Video: लालू यादव के घर में बड़ा तमाशा, राबड़ी आवास से रोते हुए बाहर निकलीं तेजप्रताप की पत्नी ऐश्वर्या

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 September 2019, 17:14 IST

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव की दिक्कतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. जहां एक तरफ उनके निजी जीवन में समस्याओं का अंबार लगा हुआ है वहीं उनकी घर की कलह अब खुलकर बाहर आ गई है. लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप की पत्नी ऐश्वर्या राय की एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

शुक्रवार को ऐश्वर्या राय अकेले अपनी ससुराल से दिन में रोते हुए बाहर निकलीं. इस वीडियो के सामने आने के बाद कई तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं. वीडियो में दिख रहा है कि ऐश्वर्या राय रोते हुए अचानक राबड़ी आवास से निकलीं और फिर पैदल चलकर गेट तक आईं. गेट के पास उनके पिता की गाड़ी लगी थी जिसमेंं ऐश्वर्या जाकर बैठ गईं और फिर वहां से अकेले ही चली गईं. इस दौरान ऐश्वर्या के साथ कोई और नहीं था.

 

ऐश्वर्या राय की शादी पिछले साल 12 मई को लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव के साथ हुई थी. हालांकि शादी के कुछ दिनों बाद ही पति-पत्नी के बीच सबकुछ ठीक नहीं चला और तेज प्रताप ने कोर्ट में तलाक की अर्जी डाल दी. इसके बाद भी ऐश्वर्या अपनी सास राबड़ी देवी के सरकारी आवास में ही उनके साथ रह रही थीं.

तेजप्रताप यादव ने हिन्दू मैरेज एक्ट 13 (1A) के तहत प्रधान न्यायाधीश, परिवार न्यायालय, पटना की अदालत में तलाक की अर्जी 1208/18 दी थी. इस पर अभी सुनवाई चल रही है. हालांकि तेज प्रताप यादव को लालू परिवार की तरफ से तलाक की अर्जी वापस लेने के लिए काफी दबाव डाला गया, लेकिन किसी हाल में उन्होंने अपना फैसला नहीं बदला.

 

तेज प्रताप यादव ने तब एक न्यूज चैनल को इंटरव्यू में बताया था, "मेरा और ऐश्वर्या का मेल नहीं खाता है. हम पूजा-पाठ करने वाले धार्मिक व्यक्ति हैं और वो दिल्ली में हाई सोसाइटी में रहीं हैं. हमने अपने मम्मी-पापा को भी समझाने की कोशिश की है कि हमारा इनका मेल नहीं खाता है, लेकिन मुझे मोहरा बनाया गया. मेरे घरवाले भी मेरा साथ नहीं दे रहे हैं."

वहीं, तलाक की अर्जी के बाद भी ऐश्वर्या ने अभी तक पति का घर नहीं छोड़ा था. लेकिन आज जिस तरह से ऐश्वर्या राय अपनी सास के आवास से रोती हुई निकलीं, ऐसा लगता है कि वह अब किसी निर्णय पर पहुंच चुकी हैं.

ऐश्वर्या राय बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री दरोगा प्रसाद राय की पोती हैं. उनके पिता चंद्रिका राय भी लालू यादव और नीतीश कुमार सरकार में बतौर मंत्री काम कर चुके हैं. अभी तक ऐश्वर्या के परिवार की ओर से किसी तरह का कोई बयान सामने नहीं आया है. ऐश्वर्या के खिलाफ तलाक की अर्जी के बाद तेज प्रताप राबड़ी आवास में नहीं रहते हैं. तेज प्रताप स्टैंड रोड स्थित अपने सरकारी आवास में रहते हैं.

मोदी सरकार ने लॉन्च किया ऐसा ऐप, अब आपका फोन चुराने से पहले 100 बार सोचेगा चोर

Video: पाकिस्तानी सांसदों ने एक-दूसरे पर जमकर चलाए घूसे, लोग बोले- ...और इनको कश्मीर चाहिए

First published: 13 September 2019, 17:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी