Home » इंडिया » Bihar: Married to another caste girl, boy's uncle shot dead
 

बिहार: दूसरी जाति की लड़की से की शादी, लड़के के चाचा की गोली मारकर हत्या

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 January 2020, 16:54 IST

Inter Caste Marriage: बिहार में एक लड़के को दूसरी जाति की लड़की से शादी करना महंगा पड़ गया. लड़के की चाचा की गोली मारकर हत्या कर दी गई. पुलिस ने बताया कि बेगूसराय जिले के नयागांव थाना क्षेत्र में कथित तौर पर अंतर्जातीय विवाह करने के चलते कथित तौर पर लड़की के परिजनों ने लड़के के चाचा को गोली मार दी.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि नयागांव थाना क्षेत्र के सिंहपुर गांव के रहने वाले अभिनंदन कुमार ने गांव की ही रहने वाली एक अन्य जाति की लड़की से प्रेम विवाह कर लिया. लड़के ने लड़की को भगाकर शादी की. इससे लड़की के घर वाले क्रोधित हो गए थे और लड़की के घरवाले लड़के के परिजनों को लगातार हत्या करने की धमकी दे रहे थे.

पुलिस के अनुसार, बुधवार रात लड़की के पिता प्रमोद झा तथा उसके चचेरे भाई ने लड़के के चाचा रवि यादव को उनके घर के पास ही गोली मार दी और उनकी हत्या कर दी. घटना की  सूचना मिलते ही नयागांव थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में ले लिया. इसके बाद पोस्टमार्टम कराने के लिए शव को अस्पताल भेज दिया.

मामले में मृतक के पिता के बयान पर नयागांव थाने में हत्या की एफआईआर दर्ज कर ली गई है. इसके बाद पुलिस गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

गृहमंत्री अमित शाह ने कहा- भारत माता के टुकड़े करने वालों की जगह जेल में होगी

संजय राउत बोले- अंडरवर्ल्ड डॉन से मिली थीं इंदिरा गांधी, बवाल के बाद मांगनी पड़ी माफी

First published: 16 January 2020, 16:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी