Home » इंडिया » Bihar: Missing poster of LJP leader Ram Vilas Paswan after Tejashwi Yadav
 

बिहार: तेजस्वी यादव के बाद अब राम विलास पासवान हुए लापता, लगे गुमशुदगी के पोस्टर

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 June 2019, 16:11 IST

बिहार में लोक जनशक्ति पार्टी के नेता और केंद्रीय मंत्री राम विलास पासवान के लापता होने के पोस्टर लगे हैं. इससे पहले तेजस्वी यादव के लापता होने के पोस्टर लगे थे. मोदी सरकार में केंद्रीय खाद्य और सार्वजनिक मंत्री रामविलास पासवान के लापता होने के पोस्टर बिहार के वैशाली जिले के हरिवंशपुर गांव में लगे हैं.

इन पोस्टरों में लिखा है कि लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष रामविलास पासवान लापता हो गए हैं और उन्हें खोजकर लाने वाले को 15 हजार रुपये का इनाम दिया जाएगा. इन पोस्टरों में लिखा गया है कि मंत्री जी जरा एसी से बाहर निकलकर हमारी हालत देखिए. पोस्टरों में लिखा है कि 'पानी से हाहाकार हमारा सांसद फरार.'

इन ग्रामीणों ने स्थानीय विधायक के लापता होने के भी पोस्टर लगाए हैं. पोस्टरों में लिखा है, "विधायक का पता लगाने वाले को 5 हजार रुपये का इनाम दिया जाएगा." स्थानीय लोगों ने ये पोस्टर लगाए हैं. लोगों का आरोप है कि सात बच्चों की मौत के बाद भी अब तक न कोई सांसद और न ही कोई विधायक गांव आया है.

स्थानीय लोग बच्चों की मौत पर सांसद रामविलास पासवान और स्थानीय विधायक के नहीं पहुंचने से काफी गुस्से में हैं. इससे पहले बिहार के मुजफ्फरपुर में पूर्व उपमुख्यमंत्रीं तेजस्वी यादव की गुमशुदगी के पोस्टर लगाए गए थे. पोस्टर में लिखा था कि जो भी तेजस्वी यादव को ढूंढ़ कर लाएगा उसे 5100 रुपये का इनाम दिया जाएगा.

 'PM मोदी को मार दिया जायेगा, उनका गला काट दिया जायेगा', सुरक्षा एजेंसियों में मचा हड़कंप

दुनियाभर में बढ़ा PM मोदी का रुतबा, ट्रंप और पुतिन को पछाड़ बने विश्व के सबसे ताकतवर शख्स

First published: 25 June 2019, 16:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी