Home » इंडिया » Bihar: Missing poster of Tejashwi Yadav seen in Muzaffarpur
 

बिहार: तेजस्वी यादव हुए लापता, जो ढूंढ़कर लाएगा उसे मिलेगा इतने रुपये का इनाम

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 June 2019, 17:14 IST

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजस्वी यादव लापता हैं. इसकी गवाही मुजफ्फरपुर में लगे पोस्टर दे रहे हैं. मुजफ्फरपुर जिले में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के लापता होने के कई पोस्टर लगे हैं. पोस्टर में लिखा है कि जो भी तेजस्वी यादव को ढूंढ़ कर लाएगा उसे 5100 रुपये का इनाम दिया जाएगा.

शहर में लगे इस पोस्टर में लिखा है कि तेजस्वी यादव लोकसभा चुनाव के नतीजों के बाद से ही लापता हैं. ये पोस्टर तमन्ना हाशमी नामक नेता ने लगवाए हैं. तमन्ना हाशमी ने खुद को सामाजिक कार्यकर्ता बताया है.

पोस्टर में तमन्ना हाशमी ने लिखवाया है, "लापता-लापता-लापता-लापता.. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी को ढूंढ़कर लाने वाले को 5100 रुपये का नकद इनाम.. नोट- 2019 के लोकसभा चुनाव के परिणाम के बाद से लापता हैं."

 

दरअसल, बिहार में चमकी बुखार से लगातार मासूमों की मौत हो रही है. चमकी बुखार से अब तक 150 से ज्यादा बच्चों की मौत हो चुकी है, लेकिन तेजस्वी यादव की तरफ से न कोई बयान सामने आया है और न ही वह अस्पताल पहुंचे हैं.

आरजेडी के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह ने भी एक बयान में कहा था कि उन्हें भी नहीं पता तेजस्वी यादव कहां हैं. उन्होंने कहा था, "तेजस्वी यादव अब यहां शायद हीं हैं, पता करना चाहिए. हम यहां हैं. हम अनुमान लगा रहे हैं कि वर्ल्ड कप चल रहा है और सभी क्रिकेटर वहीं गए हुए हैं. हम अनुमान लगा रहे हैं." 

 'PM मोदी को मार दिया जायेगा, उनका गला काट दिया जायेगा', सुरक्षा एजेंसियों में मचा हड़कंप

दुनियाभर में बढ़ा PM मोदी का रुतबा, ट्रंप और पुतिन को पछाड़ बने विश्व के सबसे ताकतवर शख्स

First published: 21 June 2019, 17:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी