Home » इंडिया » Bihar MLA's seen hugging, dancing with teen girls on study tour in Manipur
 

बिहार के 4 विधायकों की मणिपुर में लड़कियों के साथ जबरदस्ती करते वायरल फोटो का क्या है सच?

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 June 2019, 13:10 IST

बिहार के सत्ताधारी पार्टी और विपक्ष के चार विधायक मणिपुर में लड़कियों के साथ अश्लील डांस और जोर-जबरदस्ती करते कैमरे में कैद हो गए हैं. इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है. इम्फाल टाइम्स नामक न्यूज वेबसाइट की खबर के अनुसार, मणिपुर में स्टडी टूर पर गए बिहार के चार विधायक रंगरेलियां मनाते पकड़े गए.

इन विधायकों में जनता दल यूनाइटेड, राष्‍ट्रीय जनता दल (आरजेडी) एवं भाजपा के विधायक शामिल हैं. खबर के अनुसार, चारों विधायक भारत-म्यांमार सीमा पर स्थित मोरेह शहर में लड़कियों के साथ जबरदस्ती डांस करते हुए कैमरे में कैद हुए हैं. हालांकि, आरोप सामने आने के बाद विधायकों ने वीडियो को फेक बताया है और पूरे मामले की जांच की मांग की है.

इम्फाल टाइम्स की खबर के अनुसार, वीडियो में विधायक लड़की के कंधे पर हाथ रखे हुए दिखाई दे  हैं. वहीं लड़की बार-बार उनका हाथ हटाने की कोशिश कर रही है. वीडियो में कथित रूप से विधायक लड़की के ऊपर जबरदस्ती हाथ रखे रहे हैं. वीडियो में कथित तौर पर विधायक नाचते हुए अचानक मुड़ते हैं और उसे जबरदस्ती गले लगाने की कोशिश कर रहे हैं. वहीं लड़की उन्हें खुद से दूर करने की कोशिश करती दिखाई दे रही है. 

बता दें कि बिहार के विधायक यदुवंश कुमार यादव तीन अन्य विधायकों के साथ एक जून को बिहार विधान सभा की आंतरिक संसाधन और केंद्रीय सहायता पर समिति सदस्य के तौर पर मोरेह में स्टडी टूर पर गए थे. इसमेें आरजेडी, जेडीयू और बीजेपी के विधायक शामिल हैं.

हालांकि, न्यूज 18 ने अपनी रिसर्च में वायरल हो रहे वीडियो और खबर को फर्जी बताया है. न्यूज 18 के अनुसार, उन्होंने वायरल हो रही तस्वीरों की गहनता से पड़ताल की. इसके बाद पता चला कि वायरल वीडियो में दिख रहे लोगों की तस्वीरें विधायकों के तस्वीरों से मेल नहीं खाती हैं.

कठुआ कांड में कोर्ट ने दिया बड़ा फैसला, सात में से 6 आरोपी दोषी करार

अलीगढ़ मासूम हत्याकांड: आरोपी 5 साल पहले अपनी ही बेटी से कर चुका है रेप

First published: 10 June 2019, 13:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी