Home » इंडिया » Bihar: muzaffarpur shelter rape case husband of a minister from nitish kumar goverment involved
 

मुजफ्फरपुर बालिका गृह रेप केस: नीतीश कुमार की मुश्किलें बढ़ीं, मंत्री के पति पर गंभीर आरोप

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 July 2018, 9:57 IST

बिहार के मुजफ्फरपुर बालिका गृह में हुए रेप कांड में नितीश सरकार की एक मंत्री घिरती नजर आ रही है. इस मामले में पहले से आरोपी करार किए गए एक अधिकारी की पत्नी ने कबूल कर लिया है कि कि वह मुजफ्फरपुर के बालिका गृह में गये थे. मुजफ्फरपुर बालिका गृह  में एक ही कैंपस की 29 बच्चियों के साथ रेप किया गया.

इस मामले में कई खुलासे होते नजर आ रहे हैं. इस मामले में मुख्य आरोपी जिला बाल संरक्षण के अधिकारी रवि रोशन है. बुधवार को रवि रोशन की पत्नी ने आरोप लगाया कि मंत्री मंजू वर्मा के पति भी उस सुधार गृह में आते-जाते थे. मुख्य आरोपी रोशन पर सुधर गृह की कई बच्चियों ने मजिस्ट्रेट के सामने आरोप लगाए थे.

ये भी पढ़ें- बिहार: मुजफ्फरपुर के बालिका गृह में पुलिस को नहीं मिला शव, 21 लड़कियों के साथ हुआ है रेप

इस ममले में रोशन की पत्नी ने सीबीआई की जांच की मांग कई है. उन्होंने मंत्री मंजू के पति पर आरोप लगाते हुए कहा है कि उनके पति का भी इस सुधर गृह में बराबर आना जाना होता था. गौरतलब है कि इस मामले में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव पहले से ही नितीश कुमार के करीबी लोगों के शामिल होने का आरोप लगाते आए हैं. मुख्य आरोपी रोशन की पत्नी ने मंत्री मंजू के पति पर ये आरोप मुजफ्फरनगर सर्किट हाउस में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव के संवाददाता सम्मेलन के ठीक बाद लगाया गया.

ये भी पढ़ें- बिहार: मुजफ्फरपुर के बालिका गृह में 21 बच्चियों से रेप, एक को परिसर में दफनाया

हालांकि मंजू वर्मा ने इस आरोप को निराधार बताते हुए कहा है कि आरोप विरोधियों के इशारे पे लगाए गए हैं. उन्होंने काहा की तेजस्वी यादव के कहने पे ये आरोप लगाए जा रहे यहीं, इनका कोई आधार नहीं है. वहीं, मंत्री के पति चंद्रशेखर वर्मा का कहना है कि एक बार वह ज़रूर गये थे, लेकिन उसके बाद वह कभी नहीं गये. ये बयान अब जरूर ही मंत्री के लिए मुश्किलें पैदा कर सकता है. इस मामले में सीबीआई जांच को लेकर दायर याचिका पर पटना कोर्ट में सुनावाई की जाएगी.

First published: 26 July 2018, 9:57 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी