Home » इंडिया » Bihar: Prashant Kishore attacks Sushil Modi, JDU and BJP clash
 

प्रशांत किशोर ने सुशील मोदी पर बोला हमला, बिहार में भिड़ी JDU और BJP

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 January 2020, 14:45 IST

Prashant Kishore vs Sushil Modi: बिहार में भारतीय जनता पार्टी (BJP) और जनता दल (यूनाइटेड) के नेताओं सुशील मोदी और प्रशांत किशोर के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है. जद(यू) उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर ने राज्य के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी पर निशाना साधा. उन्होंने सुशील मोदी का एक पुराना वीडियो ट्वीट किया.

प्रशांत किशोर ने वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा, "लोगों को चरित्र प्रमाण-पत्र देने में सुशील मोदी जी का कोई जोड़ नहीं है. देखिए पहले बोल कर बता रहे थे और अब उपमुख्यमंत्री बना दिए गए तो लिख कर दे रहे हैं. इनकी क्रोनोलॉजी भी बिल्कुल क्लीयर है." 

दरअसल, प्रशांत किशोर द्वारा शेयर किए वीडियो में सुशील मोदी बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को विश्वासघाती कहते सुनाई दे रहे हैं. सुशील मोदी कह रहे हैं, "नीतीश कुमार इज नॉट बिहार और बिहार इज नॉट नीतीश. उनके डीएनए में विश्वासघात और धोखाधड़ी है." वीडियो में सुशील मोदी कई लोगों का उदाहरण भी दे रहे हैं.

वहीं प्रशांत किशोर ने एक और ट्वीट भी शेयर किया है, इसमें सुशील मोदी CM नीतीश कुमार की तारीफ कर रहे हैं. इस ट्वीट में लिखा हुआ है, "नीतीश कुमार जी के साथ यह विडम्बना अक्सर होती है कि अपनी उदारतावश वह जिनको फर्श से उठाकर अर्श पर बैठाते हैं, वही उनके लिए मुसीबत बनने लगते हैं. उन्होंने किसी को अपनी कुर्सी दी, कितनों को राज्यसभा का सदस्य बनवाया, किसी को गैर राजनीतिक गलियों से उठाकर संगठन में ऊंचा ओहदा दे दिया, लेकिन इसमें से कुछ लोगों ने थैंकलेस होने से गुरेज नहीं किया. राजनीति में हमेशा 'सब जायज' नहीं होता."

निर्भया के दोषी आजमा रहे फांसी टलवाने के सभी हथकंडे, अब यहां अटकाया रोड़ा

Video: शाहीन बाग में रिपोर्टिंग करने गए TV एंकर पर हमला, CAA प्रदर्शनकारियों ने की मारपीट

First published: 25 January 2020, 14:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी