Home » इंडिया » bihar: rjd mla son attack with knife on public place
 

बिहार: आरजेडी एमएलए के बेटे की गुंडागर्दी, युवक को सरेआम चाकू मारा

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 September 2016, 15:56 IST
(कैच)

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बिहार में सुशासन के नाम पर उन्हीं की सत्ता में सहयोगी राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता और एमएलए सरेआम कानून व्यवस्था का मजाक बनाने में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ रहे हैं. ताजा मामले में राजद एमएलए के पुत्र ने शुक्रवार देर रात एक युवक को चाकू मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया.

बिहार में सत्तारुढ़ महागठबंधन के घटक राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के औरंगाबाद जिले के ओबरा से एमएलए विरेन्द्र कुमार सिन्हा के पुत्र ने शुक्रवार देर रात वाहन को आगे जाने के लिए जगह नहीं देने पर एक युवक को चाकू मारकर गंभीर रुप से घायल कर दिया.

इस मामले में जानकारी देते हुए पुलिस के सूत्रों ने बताया कि कार से जा रहे एमएलए सिन्हा के पुत्र और अकोढ़ा पंचायत के मुखिया कुणाल ने ओवरटेक को लेकर हुए विवाद के बाद एक अन्य कार पर सवार 28 साल के पिंटू कुमार यादव को चाकू मारकर गंभीर रुप से घायल कर दिया.

घटना के बाद घायल युवक को दाउदनगर के अनुमंडलीय अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजा गया है.

बताया जा रहा है कि घायल पिंटू यादव के बयान पर संबंधित थाना में एमएलए पुत्र के खिलाफ प्राथमिक मामला दर्ज कर लिया गया है.

पुलिस के अनुसार आरोपी कुणाल ने देर रात थाना में आत्मसमर्पण कर दिया और उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

First published: 17 September 2016, 15:56 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी