Home » इंडिया » bihar: rjd mlas son accuased of beating a polling agent
 

बिहार: गुंडागर्दी के आरोप में आरजेडी एमएलए के बेटों पर केस दर्ज

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 May 2016, 13:39 IST

बिहार में सिवान जिले के रघुनाथपुर विधानसभा क्षेत्र से राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के विधायक हरिशंकर यादव के बेटे सुरेंद्र यादव के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज किया है.

सुरेंद्र राज्य में हो रहे पंचायत चुनाव में लड़ रहे हैं. मुखिया पद के प्रत्याशी सुरेन्द्र यादव और उनके अन्य भाइयों पर मतदान के दौरान गड़बड़ी और मारपीट के आरोप में पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है.

इस मामले में पुलिस ने गुरुवार को बताया कि कुशहरा गांव के निवासी मनन यादव ने बुधवार को आंदर थाने में आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराया है. 

पोलिंग एजेंट की पिटाई


मनन यादव ने आरोप लगाया है कि आरजेडी विधायक हरिशंकर यादव के बेटों सुरेन्द्र यादव, टुनटुन यादव, गौतम यादव और पुष्पेंद्र यादव ने जिला परिषद प्रत्याशी के पोलिंग एजेंट से मारपीट की.

पंचायत चुनाव का मतदान खत्म होने के बाद एजेंट हेमंत यादव राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय, कुशहरा से लौट रहे थे.  इस दौरान आरजेडी एमएलए के बेटों ने बीच-बचाव का प्रयास कर रहे पांच अन्य लोगों को भी पीटा.

हमले में कुल छह लोग घायल हुए हैं. वहीं दूसरी तरफ आंदर के थाना प्रभारी धर्मेद्र कुशवाहा ने इस मामले में मनन यादव की लिखित शिकायत पर आरजेडी विधायक के चारों बेटों पर मारपीट और गुंडागर्दी का मामला दर्ज किया है.

पुलिस का कहना है कि वो पूरे मामले की गहन जांच कर रही है और इस मामले में जो भी दोषी होंगे, उनके खिलाफ कानूनी प्रक्रिया के मुताबिक कार्रवाई की जाएगी.

First published: 12 May 2016, 13:39 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी