Home » इंडिया » Bihar road rage: Main accused Rocky Yadav arrested
 

गया रोडरेज: जेडीयू एमएलसी मनोरमा देवी का बेटा रॉकी यादव गिरफ्तार

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 May 2016, 11:22 IST

बिहार के गया में साइड न देने पर हुई कहासुनी के बाद छात्र आदित्य सचदेवा की हत्या के आरोपी जेडीयू एमएलसी मनोरमा देवी के बेटे रॉकी को पुलिस ने सोमवार देर रात आखिरकार गिरफ़्तार कर लिया.

पुलिस ने रॉकी को सोमवार देर रात बोधगया स्थित उसके पिता के एक प्लांट से गिरफ्तार किया. पुलिस के मुताबिक रॉकी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है और उसके पास से हत्या में इस्तेमाल पिस्टल भी बरामद कर ली गई है.

डेल्हा इलाके से गिरफ़्तारी

गया पुलिस ने सोमवार देर रात डेल्हा इलाके से रॉकी को गिरफ़्तार किया. रॉकी को गिरफ्तार करने के लिए गया एसपी आकाश कुमार के नेतृत्व में एक एसआईटी (स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम) बनाई गई थी.

गया की एसएसपी गरिमा मलिक ने कहा, "हां, हमने उसे गिरफ्तार कर लिया है. हम पूछताछ के आधार पर जगह-जगह छापे मार रहे थे और इसी दौरान मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. लेकिन इस मामले में आपको फिलहाल ज्यादा जानकारी नहीं दे सकती."

पढ़ें:गया हत्याकांड: जेडीयू एमएलसी का बेटा रॉकी गिरफ्त से दूर

गया की एसएसपी के मुताबिक रॉकी से पूछताछ अभी जारी है, जिसके आधार पर चार्जशीट दाखिल की जाएगी. अब पुलिस रॉकी को कोर्ट में पेश कर रिमांड मांग सकती है.

गौरतलब है जेडीयू एमएलसी मनोरमा देवी के बेटे रॉकी पर शनिवार रात बारहवीं के छात्र आदित्य सचदेवा को गाड़ी ओवरटेक करने पर गोली मारने का आरोप है. 

गुप्त जगह पर पूछताछ

बताया जा रहा है कि आदित्य सचदेवा की गाड़ी ने रॉकी के एसयूवी कार को ओवरटेक किया था, जिसके बाद गुस्से में रॉकी ने गोली चला दी. गोली आदित्य की गाड़ी के पिछले शीशे को तोड़ती हुई सिर में जा लगी और उसकी मौत हो गयी.

पढ़ें:नीतीश का सुशासन: कार ओवरटेंकिंग की सजा मौत

हत्या के बाद से रॉकी फ़रार था. गया पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद रॉकी को गिरफ़्तार करने में कामयाबी हासिल की. पुलिस ने रॉकी को फिलहाल गुप्त स्थान पर रखा है.

रॉकी के पिता बिंदेश्वरी प्रसाद यादव उर्फ बिंदी यादव और मनोरमा देवी के अंगरक्षक राजेश कुमार को रविवार को ही गिरफ्तार कर लिया गया था. गया की एक अदालत ने उन दोनों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था.

First published: 10 May 2016, 11:22 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी