Home » इंडिया » Bihar: Tej Pratap offers Prashant Kishore to join RJD then Jagdanand says PK is like insect
 

तेज प्रताप ने प्रशांत किशोर को RJD में आने का दिया ऑफर तो वरिष्ठ नेता बोले- PK गंदी नाली के कीड़े

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 January 2020, 18:10 IST

Prashant Kishore is like insect: जेडीयू के पूर्व उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पार्टी से निष्कासित कर दिया था. इसके बाद तेज प्रताप यादव ने उन्हें RJD में आने का ऑफर दिया था. तेज प्रताप के इस ऑफर के बाद पार्टी में बवाल मच गया. पार्टी के वरिष्ठ नेता जगदानंद ने प्रशांत किशोर को गंदी नाली के कीड़े जैसा बताया.

RJD के सीनियर नेता जगदानंद सिंह ने प्रशांत किशोर के पार्टी में शामिल होने की बात पर कहा कि वह एक गंदी नाली के कीड़े जैसे हैं. आरजेडी में उन्हें किसी भी हालत में शामिल नहीं किया जाएगा. जगदानंद के इस बयान के बाद तेजप्रताप यादव उन पर भड़क गए. तेजप्रताप ने गुस्साते हुए कहा कि जगदानंद को ऐसा बयान नहीं देना चाहिए. 

तेजप्रताप यादव ने कहा कि RJD में लालू प्रसाद यादव की विचारधारा चलती है. यहां ऐसे शब्दों की कोई जगह नहीं है. उन्होंने जगदानंद के बयान की निंदा भी की. इससे पहले तेज प्रताप ने प्रशांत किशोर को आरजेडी में आने का ऑफर दिया था. तेज प्रताप ने कहा था कि यदि वह हमारी पार्टी में आना चाहते हैं तो उनका स्वागत है. 

गौरतलब है कि प्रशांत किशोर को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल होने की बात कहकर निष्कासित कर दिया था. नीतीश कुमार ने पीके के साथ ही पार्टी के सीनियर नेता पवन वर्मा को भी निष्कासित कर दिया था.

पीके और पवन वर्मा ने CAA और NRC को लेकर पार्टी के स्टैंड के खिलाफ बयान दिया था. इसे लेकर नीतीश कुमार ने मीडिया से बात करते हुए कहा था कि किसी भी नेता को अपनी कोई बात रखनी है तो पार्टी के अंदर रखे न कि सार्वजनिक मंचों पर.

रेलयात्रियों के लिए बड़ी सौगात, अब खाली बर्थ के लिए नहीं लगाने पड़ेंगे टीटीई के चक्कर

राहुल गांधी ने PM मोदी और नाथूराम गोडसे को लेकर दे दिया ऐसा विवादित बयान, मच सकता है बवाल

 

First published: 30 January 2020, 18:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी