Home » इंडिया » Bihar: Tej Pratap Yadav meet father Lalu Prasad Yadav over filing divorce from Aishwarya Rai
 

लालू यादव से मिलने के बाद अस्पताल से रोते हुए निकले तेज प्रताप यादव, बोले- घुटकर नहीं जी सकता

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 November 2018, 11:11 IST

बिहार के सबसे बड़े राजनीतिक परिवार यानि लालू परिवार में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की तलाक की अर्जी ने बिहार के राजनीतिक हलकों में तूफान ला दिया है. तलाक की खबर के बाद से लालू की तबियत ज्यादा खराब हो गई है. खबर है कि लालू यादव अपने परिवार की टूट की खबर से गहरे सदमे में हैं.

बता दें कि लालू यादव रिम्स में भर्ती हैं. इस बीच तेजप्रताप ने अपने पिता लालू यादव से मुलाकात की है. लेकिन जब वह लालू प्रसाद से रिम्स में काफी देर मुलाकात के बाद बाहर निकले तो जिसने भी उन्हें देखा वह दंग रह गया. दरअसल तेज प्रताप यादव रिम्स से रोते हुए बाहर निकले.

तेज प्रताप ने रोते हुए मीडिया से कहा कि पिता से कई बातें हुई हैं. लेकिन मैं ज्यादा नहीं बता सकता. उन्होंने रोते हुए कहा कि बस इतना जान लीजिए कि मैं घुट-घुटकर जी नहीं सकता. तेज ने बताया कि लालू जी ने कहा हैं कि घर आएंगे तो बात करेंगे.

गौरतलब है कि तेजप्रताप यादव ने अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय से तलाक के लिए अर्जी दी है. इसके बाद से ही यादव परिवार में तेजप्रताप यादव को मान-मनौवल का दौर चल रहा है. वहीं तेजप्रताप यादव के तेवर कम नहीं हो रहे हैं. इससे लग रहा कि लालू परिवार की मुश्किलें कम नहीं होंगी. फिलहाल तेज प्रताप यादव ऐश्वर्या राय के साथ अपनी छह महीने पुरानी शादी समाप्त करने के अपने निर्णय पर कायम हैं क्योंकि उनके अनुसार वह घुट-घुटकर नहीं जी सकते.

बता दें कि आज से लगभग पांच महीने पहले 12 मई को लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव की शादी राज्य के ही पूर्व मुख्यमंत्री दारोगा राय की पोती और पूर्व मंत्री चंदि्रका राय की बेटी ऐश्वर्या राय से हुई थी. शादी के दो दिन बाद ही 14 मई को राबड़ी देवी ने संवाददाताओं के सवाल पर कहा था, "हमारी बहू लछमिनिया (अच्छे लक्षण वाली है) है. उसके आने से घर में कई खुशियां आई हैं."

First published: 4 November 2018, 11:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी