Home » इंडिया » Bihar: Woman watching the procession standing on the roof, lives lost in harsh firing
 

छत पर खड़े होकर बारात का मजा ले रही थी महिला, चली गोली और निकल गई जान

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 February 2020, 15:39 IST

बिहार की राजधानी पटना के आलमगंज थाना क्षेत्र में एक ऐसी घटना हुई, जिसे जानकर आप भी आश्चर्यचकित हो जाएंगे. दरअसल, एक महिला के मुहल्ले से बारात निकल रही थी, जिसे देखने के लिए वह छत पर पहुंच गई. बारात देखने के दौरान गोली चली और महिला की मौत हो गई. दरअसल, किसी ने बारात की खुशी में फायरिंग कर दी थी.

घटना के बाबत एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि बुधवार की रात बड़ी पटनदेवी मुहल्ले में एक महिला रास्ते से गुजर रही बारात देखने के लिए छत पर गई हुई थी. इस दौरान बारात में शामिल किसी ने हर्ष फायरिंग कर दी. बंदूक से निकली गोली छत पर खड़ी होकर बारात देख रही महिला को जाकर लगी और मौके पर ही उसकी मौत हो गई. महिला की पहचान किरण देवी के रूप में हुई. उनके पति का नाम विजय कुमार चौधरी है.

 

पुलिस के मुताबिक, "पटन देवी मुहल्ले से देर रात एक बारात गुजर रही थी. मुहल्ले के कई लोग अपनी-अपनी छतों पर खड़े होकर इस नजारे को देख रहे थे. इसी बीच बारात में किसी ने हवा में गोलीबारी शुरू कर दी. एक गोली छत पर खड़ी किरण देवी के सिर में जा लगी. महिला को गंभीर हालत में नालंदा मेडिकल कॉलेज और अस्पताल (एनएमसीएच) ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया."

पुलिस घटना की जांच कर रही है. अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है कि बारात किसकी थी और किधर जा रही थी. सीसीटीवी के आधार पर बारात की पहचान की जा रही है. गौरतलब है कि बिहार में 'हर्ष फायरिंग' की घटनाएं काफी बढ़ गई है.

अयोध्या में मस्जिद बनाने के सुन्नी वक्फ बोर्ड को यहां मिली पांच एकड़ जमीन

अयोध्या में राम मंदिर बनाने वाले ट्रस्ट को मोदी सरकार ने दिया पहला दान, दान में दी इतनी रकम

First published: 6 February 2020, 15:10 IST
 
अगली कहानी