Home » इंडिया » BJP asks MP's to attack Rahul Gandhi over Judge Loya verdict
 

BJP का सांसदो को आदेश- राहुल गांधी पर बोलें हमला, सोशल मीडिया का करें इस्तेमाल

न्यूज एजेंसी | Updated on: 20 April 2018, 15:35 IST

SC के न्यायाधीश बी.एच. लोया की मौत की SIT जांच की मांग वाली याचिका को खारिज करने के एक दिन बाद भारतीय जनता पार्टी ने अपने सांसदों से कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर हमला बोलने के लिए कहा है. भाजपा संसदीय दल द्वारा जारी एक पत्र में सभी पार्टी सांसदों को लिखित सामग्री भी उपलब्ध कराई गई है. सांसदों से कहा गया है कि वे अपने संबंधित निर्वाचन क्षेत्रों में पार्टी अध्यक्ष 'अमित शाह को बदनाम करने के लिए' राहुल गांधी और कांग्रेस के खिलाफ अभियान चलाएं.

मुख्य न्यायाधीश दीपक मिश्रा, न्यायमूर्ति ए.एम. खानविलकर और न्यायमूर्ति डी.वाई. चंद्रचूड़ की पीठ ने गुरुवार को महाराष्ट्र के नागपुर में विशेष सीबीआई न्यायाधीश लोया की मौत की SIT जांच कराने की मांग वाली याचिका खारिज कर दिया था. न्यायाधीश लोया सोहराबुद्दीन शेख कथित फर्जी मुठभेड़ मामले की सुनवाई कर रहे थे जिसमें अमित शाह आरोपी हैं.

ये भी पढ़ें-'अमित शाह न हिंदू हैं न हिंदुत्व में यकीन रखते हैं'

BJP के संसदीय सचिव बालासुब्रमण्यम कामारासू द्वारा हस्ताक्षरित पत्र में लिखा गया है, "राहुल गांधी से अमित शाह को बदनाम करने के लिए माफी मंगवाने के लिए प्रत्येक सांसद को स्थानीय टीवी चैनलों को बाइट देनी चाहिए, एक प्रेस वक्तव्य जारी करना और प्रेस सम्मेलन आयोजित करना चाहिए." पार्टी ने सांसदों से वाट्सएप, ट्विटर, एसएमएस जैसे सोशल मीडिया के तमाम उपलब्ध साधनों का भी इस्तेमाल इस अभियान में करने के लिए कहा है.

कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस पत्र को पोस्ट कर कहा, "यह इस मामले की जांच रोकने का प्रयास है." सुरजेवाला ने ट्वीट कर कहा, "जज लोया की मौत की जांच रोकने के लिए भाजपा के प्रयास अपनी चरम सीमा तक पहुंच गए हैं." उन्होंने कहा, "लोकतांत्रिक कार्य करने के लिए सोचने , बोलने की शक्ति और ट्वीट करने को भी बंदी बना लिया गया है."

ये भी पढ़ें-दिल्ली हाई कोर्ट के पूर्व चीफ जस्टिस राजिंदर सच्चर का निधन

First published: 20 April 2018, 15:35 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी