Home » इंडिया » bjp assam minister himanta biswa sarma pakistan could attack indian parliament-and-assam-assembly if modi not pm again
 

BJP मंत्री का बड़ा बयान, कहा- अगर मोदी फिर PM नहीं बने तो संसद पर हमला कर सकता है Pak

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 March 2019, 8:55 IST

भारत-पाकिस्तान के बीच तनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी के नेता और असम के वित्तमंत्री हेमंत बिस्वा शर्मा ने  बड़ा बयान दिया. उन्होंने कहा, "अगर नरेंद्र मोदी दोबारा प्रधानमंत्री नहीं बने, तो पाकिस्तान भारतीय संसद और असम विधानसभा में हमला कर सकता है.  भारत पाकिस्तान के हमले का जवाब भी नहीं दे पाएगा. पीएम मोदी ही पाकिस्तान के खिलाफ जवाबी कार्रवाई कर सकते हैं."

असम में एक रैली को संबोधित करते हुए हिमंत ने कहा,  "सिर्फ नरेंद्र मोदी ही भारतीय संसद और असम विधानसभा को आतंकी हमले से बचा सकते हैं." उन्होंने कहा,  "हिंदुस्तान को मोदी जैसे प्रधानमंत्री की जरूरत है. नया भारत पाकिस्तान के हमले का जवाब दे सकता है. हेमंत बिस्वा शर्मा असम के स्वास्थ्य मंत्री भी हैं."

शर्मा ने कहा,  "पुलवामा आतंकी हमले के बाद सोशल मीडिया पर पाकिस्तान की तारीफ करने वाले 130 लोगों को असम में गिरफ्तार किया गया."

उन्होंने कहा,  "सोशल मीडिया पर पाकिस्तान जिंदाबाद लिखने वालों के सामने कांग्रेस खुद को सरेंडर कर रही है. अगर हम बीजेपी के नेतृत्व में एकजुट नहीं हुए, तो पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने वाले लोग एक दिन हमारी सभ्यता और संस्कृति को तबाह कर देंगे."

बता दें नि पुलवामा में हुए आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे. इसके बाद भारतीय वायुसेना के मिराज लड़ाकू विमानों ने पाकिस्तान के बालाकोट में घुसकर जैश के आतंकी ठिकानों पर एयर स्ट्राइक की थी. इस एयर स्ट्राइक में कई आतंकियों के मारे जाने की बात कही जा रही है. इसके बाद पाकिस्तान ने भारतीय सैन्य ठिकानों पर हवाई हमला करने की कोशिश की थी, जिसको विफल करते हुए भारतीय वायुसेना ने उसके F-16 लड़ाकू विमान को मार गिराया था.

अमेरिका भारत से छीन सकता है ये दर्जा, संसद को जारी किया पत्र

First published: 5 March 2019, 8:55 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी