Home » इंडिया » bjp attacked rahul gandhi on issue of masood azhar said whenever there is pain in india why rahul gets happy jsp
 

रविशंकर प्रसाद का हमला- मसूद अजहर के वैश्विक आतंकी ना घोषित किए जाने पर खुश हैं राहुल

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 March 2019, 16:10 IST

केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने प्रेस कांफ्रेंस कर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर पलटवार किया. उन्होंने प्रेस कांफ्रेंस में कहा, "क्या मसूद अजहर जैसे नृशंस हत्यारे के मामले में कांग्रेस का स्वर दूसरा होगा." रविशंकर प्रसाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि राहुल गांधी के ट्वीट से ऐसा लग रहा है जैसे वे इस बात से बहुत ही खुश हैं.

 

उन्होंने प्रेस कांफ्रेस में मीडिया से सवाल पूछते हुए कहा भारत को जब भी पीड़ा होती है तो राहुल खुश क्यों होते हैं? केंद्रीय मंत्री ने अपने प्रेस कांफ्रेंस में जैश-ए-संगठन के सरगना मसूद अजहर को वैश्विक आतंकी घोषित ना करने पर निशाना जताई

रविशंकर प्रसाद ने प्रेस कांफ्रेस में कहा, "आतंकवादी मसूद अजहर को वैश्विक आतंकी घोषित करने के लिए इस बार प्रस्ताव अमेरिका, ब्रिटेन और फ्रांस लेकर आए, चीन को छोड़कर बाकी सभी देशों ने इस प्रस्ताव का समर्थन किया. चीन के इस कदम से भारत और भारतवासी बहुत दुखी हैं. आज चीन को छोड़कर पूरी दुनिया भारत के साथ खड़ी है. ये एक तरह से भारत की कूटनीतिक जीत है."

बता दें कि मसूद अजहर को वैश्विव आतंकी घोषित करने में चीन खोड़ा बना. चीन ने अपने वीटो पावर का इस्तेमाल कर मसूद को वैश्विक आतंकी घोषित करने के प्रस्ताव को कर रद्द दिया. इस फैसले के बाद राहुल गांधी ने ट्वीट कर बीजेपी पर निशाना साधा. राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा था कि कमजोर मोदी चीन के राष्ट्रपति शी चिनफिंग से डरे हुए हैं.

एक बार फिर चीन बना भारत के लिए रोड़ा, मसूद को घोषित नहीं होने दिया वैश्विक आतंकी

 

First published: 14 March 2019, 16:16 IST
 
अगली कहानी