Home » इंडिया » BJP candidate Gautam Gambhir reacts on AAP leader Atishi's allegations about 2 voter-ID cards
 

गौतम गंभीर ने दो वोटर ID मामले पर तोड़ी चुप्पी, विरोधियों को दिया ये करारा जवाब और कहा..

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 April 2019, 16:10 IST
Gautam Gambhir

पूर्वी दिल्ली से बीजेपी प्रत्याशी गौतम गंभीर के खिलाफ FIR दर्ज कर ली गई थी और उनपर पूर्वी दिल्ली में बिना इजाजत के रैली और लिस्ट में दो बार नाम होने का आरोप भी लगाया गया. आम आदमी पार्टी ने दावा किया था कि गौतम गंभीर का नाम लिस्ट में दो बार दर्ज किया गया है और इस मामले में उनके खिलाफ तीस हजारी कोर्ट में आपराधिक शिकायत दर्ज करवाई गई थी. इन सब मामलों के बीच गौतम गंभीर की मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रही है और अब पूर्व क्रिकेटर गंभीर ने इस पर अपना बयान जारी किया है. 

गौतम गंभीर ने अपना बयान जारी करते हुए कहा,"जब आपके पास कोई विजन नहीं होता है और आपने 4.5 वर्षों में कोई काम नहीं किया है तो आप ऐसे आरोप लगाते हैं. चुनाव आयोग फैसला करेगा. साथ ही उन्होंने कहा कि जब आपके पास विजन होता है तो आप ऐसे निगेटिव पॉलिटिक्स नहीं करते हैं."

बता दें कि आप की उम्मीदवार आतिशी ने आरोप लगाया और था कि,"गौतम गंभीर के पास राजेंद्र नगर और करोल बाग के दो वोटर आईडी कार्ड हैं और उन्हें इस अपराध के लिए एक साल तक की कैद की सजा का सामना करना पड़ सकता है.गंभीर ने नामांकन दाखिल करते समय चुनाव अधिकारी को जमा अपने हलफनामे में उल्लेख किया कि उनका नाम केवल राजेंद्र नगर विधानसभा सीट पर मतदान के लिए दर्ज है. उन्होंने कहा कि जांच पड़ताल करने पर पता चला कि गंभीर करोलबाग विधानसभा क्षेत्र में भी मतदाता के रूप में पंजीकृत हैं."

गौतम गंभीर के सामने फिर आई बड़ी मुसीबत, क्रिमिनल केस दर्ज, रद्द हो सकता है नामांकन

PM मोदी इस शख्स के बिना नहीं करते हैं कोई विदेशी दौरा, वजह सुनकर हो जाएंगे आप हैरान

First published: 28 April 2019, 16:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी