Home » इंडिया » BJP Candidates from Budaun Sanghmitra Maurya to supporters cast fake votes if peopple absent on polling day
 

कार्यकर्ताओं से बोली बीजेपी उम्मीदवार संघमित्रा मौर्य, अगर कोई वोट ना डाले तो तुम खुद उसका फर्जी वोट डाल देना

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 April 2019, 10:11 IST

चुनावी मौसम में राजनेता अपने समर्थकों का मनोबल बढ़ाने के लिए कई बार ऐसी बातें बोल जाते हैं जो न तो कानून तौर पर सही होत और न ही सामाजिक तौर से. ऐसा ही एक बयान सामने आया है बीजेपी उम्मीदवार संघमित्रा मौर्य का. जिसमें वह अपने कार्यकर्ताओं को फर्जी वोट डालने के लिए उकसाती नजर आ रही हैं.

दरअसल, बदायूं से बीजेपी उम्मीदवार संघमित्रा मौर्य का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. जिसमें वह अपने समर्थकों से कथिर रूप से फर्जी वोट डालने की कह रही हैं. वीडियो में बीजेपी उम्मीदवार संघमित्रा मौर्य एक जनसभा के दौरान अपने कार्यर्ताओं से कह रही हैं कि जो व्यक्ति मौजूद नहीं है, उसका मतदान चोरी छुपे कर सकते हैं.

यही नहीं संघमित्रा कह रही हैं, "एक भी वोट बचने ना पाए चाहे फर्जी वोट डालना पड़े. वोट जरूर डालना... जो लोग बाहर हैं, यहां पर मौजूद नहीं हैं, उनका वोट बेकार नहीं जाना चाहिए. इतना सब कुछ चलता है चुनावों में.”

 

इस वीडियो को सामने आने के बाद संघमित्रा ने सफाई दी और कहा कि वीडियो को एडिट कर पेश किया गया है. संघमित्रा ने न्यूज एजेंसी एएनआई से कहा, "मैं कभी भी किसी को फर्जी काम के लिए प्रोत्साहित नहीं करूंगी. मैंने जो कहा है कि उसे गलत तरीके से दिखाया गया है. वीडियो एडिट किया गया है.”

बता दें कि ये कोई पहला मामला नहीं है जब संघमित्रा ने इस तरह का बयान दिया हो, इससे पहले उन्होंने अपने समर्थकों को संबोधित करते हुए कहा था कि अगर आपके बीच कोई गुंडागर्दी करने आता है तो मैं उन गुंडों से भी बड़ी गुंडी बन जाऊंगी.

कांग्रेस को एक ओर झटका, प्रियंका चतुर्वेदी के बाद इस बड़े नेता ने छोड़ी पार्टी

First published: 21 April 2019, 10:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी