Home » इंडिया » BJP Councillor thrashes a Sub Inspector who came to his hotel with a lady lawyer
 

Video: BJP काउंसलर की गुंडागर्दी, महिला के साथ होटल में खाना खाने आए SI पर बरसाए थप्पड़

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 October 2018, 13:05 IST

यूपी के मेरठ में बीजेपी काउंसलर की खुलेआम गुंडागर्दी सामने आई है. काउंसलर के होटल में खाना खाने गए एक एसआई पर उसने जमकर थप्पड़ बरसाए. खबर के अनुसार, मेरठ में बीजेपी पार्षद द्वारा दारोगा की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है. वीडियो में बीजेपी पार्षद की गुंडागर्दी खुलेआम दिख रही है.

वीडियो में दिख रहा है कि होटल मालिक और बीजेपी का पार्षद मुनीश कुमार गाली-गलौज करते हुए दारोगा के मुंह पर एक के बाद एक चांटे लगा रहा है. पिटाई की वजह से दारोगा जमीन पर गिर जाता है. मेरठ के कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र में बीजेपी के वार्ड नंबर 40 से पार्षद मुनीश कुमार का रेस्टोरेंट है. इस रेस्टोरेंट में मोहिद्दीनपुर चौकी प्रभारी सुखपाल एक महिला वकील के साथ खाना खाने पहुंचे थे.

वीडियो के अनुसार, महिला की किसी बात पर रेस्टोरेंट के वेटर से कहासुनी हो गई. थोड़ी देर में यह खबर रेस्टोरेंट मालिक और बीजेपी पार्षद मुनीश कुमार को मिली और वह अपने साथियों के साथ पहुंच गए. इसके बाद कहासुनी शुरू हो गई. 

पढ़ें- अमृतसर हादसे पर रेलवे ने दी सफाई, बताया-ड्राइवर ने ऐसे की थी हादसा टालने की कोशिश

कहा जा रहा है कि कहासुनी के बीच दारोगा के साथ आई महिला ने दारोगा की पिस्टल निकाल ली और धमकाना शुरू कर दिया. इसके बाद मुनीश ने दारोगा की जमकर पिटाई कर दी. वहीं घटना के बाद पुलिस सभी को थाने ले आयी और आलाधिकारी भी पहुंच गए.

पुलिस ने दारोगा और उक्त महिला को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया. वहीं घटना की सूचना पाकर भाजपा नेता भी थाने पहुंच गए. दारोगा को लाइन हाजिर कर दिया गया है. वहीं पार्षद को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है.

First published: 20 October 2018, 13:04 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी