Home » इंडिया » BJP eager to win in Delhi Assembly Elections, Amit Shah kept meeting till 3 am
 

दिल्ली विधानसभा चुनाव: BJP को जीत दिलाने के लिए सुबह 3 बजे तक बैठक करते रहे अमित शाह

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 January 2020, 15:36 IST

Delhi Assembly Election 2020: दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी ने अपनी कमर कस ली है. पार्टी विधानसभा चुनाव में जीत दर्ज करने के लिए लालायित है. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष इसके लिए लगातार रणनीतियां बना रहे हैं और सुबह रात-रात भर बैठकें कर रहे हैं.

अमित शाह ने इसी के तहत रविवार-सोमवार की रात तड़के तीन बजे तक कोर समूह की बैठक की. पार्टी की केंद्रीय चुनाव समिति (सीईसी) को भी उन्होंने आज शाम तक बैठक के लिए बुलाया है. माना जा रहा है कि दिल्ली चुनाव के लिए उम्मीदवारों के नाम पर इसमेें निर्णय हो सकता है.

 

पार्टी की सर्वोच्च निर्णायक इकाई सीईसी की बैठक आज शाम 6 बजे तक दिल्ली स्थित पार्टी मुख्यालय पर हो सकती है. इस बैठक में खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शामिल हो सकते हैं. पीएम मोदी के अलावा पार्टी अध्यक्ष अमित शाह और कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा इस बैठक में शामिल होंगे.

बता दें कि रविवार-सोमवार की रात भर चली बैठक में दिल्ली की प्रत्येक सीट पर संभावित उम्मीदवारों के नाम पर बीजेपी अध्यक्ष ने नेताओं से प्रतिक्रियाएं ली गई. सोमवार को सीईसी की बैठक में उम्मीदवारों के नामों पर विचार कर घोषणा की जाएगी. बैठक पार्टी अध्यक्ष अमित शाह के आवास पर हुई,

इस बैठक में कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा, संगठन महासचिव बीएल संतोष, भाजपा के दिल्ली प्रभारी प्रकाश जावड़ेकर और प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी शामिल थे. पार्टी ने प्रत्येक विधानसभा सीट पर कई सर्वेक्षण किए हैं.

दिल्ली: पूर्वांचली वोटरों में खासे लोकप्रिय हैं संजय सिंह, उनसे BJP को मिलेगा बंपर फायदा

कांग्रेस विधायक ने किया CAA का समर्थन, राहुल और सोनिया गांधी कर रहे विरोध

First published: 13 January 2020, 15:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी