Home » इंडिया » BJP get ready to take action on Shatrughan Sinha after joining Trinamool Congress led Opposition rally
 

'ममता की महारैली में शामिल होना शत्रुघ्न सिन्हा की मौकापरस्ती, BJP जल्द लेगी कड़ा एक्शन'

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 January 2019, 14:12 IST

ममता बनर्जी की महारैली में बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा के शामिल होने पर भाजपा ने कड़ी आपत्ति जताई है. बीजपी नेता राजीव प्रताप रूडी ने कहा कि सिन्हा मौका परस्त हैं. रुडी ने कहा कि कुछ लोगों की अकांक्षाएं ज्यादा हैं. उन्होंने कहा कि पार्टी ने सिन्हा पर संज्ञान ले लिया है. जल्दी ही उन्हें लेकर पार्टी कोई फैसला करेगी.

रुडी ने महारैली पर हमला करते हुए कहा कि कोलकाता में सिद्धांत विहीन नेताओं की संगोष्ठी चल रही है. बता दें कि इस महारैली में देश की 22 बड़ी पार्टियों के नेता इकट्ठा हुए हैं. वहीं बीजेपी के भी नेता मोदी हटाओ रैली में शामिल हुए हैं.

 

इसमें पटना साहिब से बीजेपी से सांसद शत्रुघ्न सिन्हा और अटल बिहारी वाजपेयी सरकार में वित्त मंत्री रहे यशवंत सिन्हा भी ममता बनर्जी की रैली में हिस्सा लिया. इसके अलावा पूर्व बीजेपी नेता अरुण शौरी भी रैली में शामिल हुए.

पढ़ें- ममता की महारैली में विपक्ष ही नहीं BJP के अपने नेता भी हुए शामिल, मोदी को हटाने की भरी हुंकार

इस रैली में बोलते हुए यशवंत सिन्हा ने कहा कि मोदी सरकार ने देश को बरबाद कर दिया. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने सबका साथ तो लिया लेकिन सबकी विकास की जगह सबका नाश कर दिया. सिन्हा ने कहा कि देश के इतिहास की यह पहली सरकार है जो आंकड़ों के साथ छेड़छाड़ करती है.

पढ़ें- 2019 लोकसभा चुनाव और 5 राज्यों के विधानसभा चुनाव की तारीखों का इस दिन होगा ऐलान !

सिन्हा ने कहा कि मोदी सरकार ने देश की संवैधानिक संस्थाओं को बर्बाद करने का काम कर रही है. सिन्हा ने कहा मेरी जिंदगी का एक ही पर्याय है कि इस तरह की सोच वाली सरकार को सत्ता से बाहर करना है. वहीं पूर्व बीजेपी नेता अरुण शौरी ने कहा कि मोदी सरकार ने डिफेंस को नेगलेट किया और पहली बार किसी सरकार ने डिफेंस में इतना बड़ा घोटाला किया.

First published: 19 January 2019, 14:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी