Home » इंडिया » BJP honored cab driver who transported Anti-CAA passenger to police station
 

कैब ड्राइवर ने CAA के खिलाफ बोलने वाले पैसेंजर को पहुंचाया था थाने, BJP ने किया सम्मानित

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 February 2020, 17:14 IST

CAA Protest: देशभर में नागरिकता कानून को लेकर विरोध प्रदर्शन चल रहा है. मुंबई में एक कैब ड्राइवर ने नागरिकता कानून के विरोध में बात करने पर अपने पैसेंजर को थाने पहुंचाया था. अब भारतीय जनता पार्टी ने उबर के उस कैब ड्राइवर को सम्मानित किया है. कैब ड्राइवर को अलर्ट सिटीजन अवार्ड से सम्मानित किया गया है.

कैब ड्राइवर को मुंबई बीजेपी प्रमुख मंगल प्रभात लोढा ने सम्मानित किया. मंगल प्रभात लोढा भारतीय जनता पार्टी से विधायक भी हैं. बीजेपी नेता ने सांताक्रूज पुलिस थाने पहुंचकर कैब ड्राइवर रोहित गौर को 'सतर्क नागरिक पुरस्कार' से सम्मानित किया.

गौरतलब है कि बप्पादित्य सरकार नामक एक कवि ने रोहित गौर की कैब से यात्रा करते समय CAA विरोधी प्रदर्शनों के बारे फोन पर बात की थी. उनकी बात सुनकर ड्राइवर रोहित कैब ने उन्हें पुलिस थाने पहुंचाया था.

BJP नेता लोढा ने ब प्पादित्य सरकार पर CAA के खिलाफ 'राष्ट्र-विरोधी साजिश' रचने का आरोप लगाया. उन्होंने एक ट्वीट में लिखा, "रोहित गौर...जिन्होंने सीएए के खिलाफ राष्ट्र विरोधी षड्यंत्र रच रहे उबर टैक्सी यात्री को पुलिस को सौंपा. रोहित गौर को सांताक्रुज पुलिस थाने में बुलाकर मुंबई की जनता की ओर से उनका अभिनंदन किया एवं सतर्क नागरिक पुरस्कार से सम्मानित किया." 

केजरीवाल का बयान- वोटिंग से पहले पुरुषों से पूछें महिलाएं, स्मृति ईरानी ने कह दी बड़ी बात

Video: AAP कार्यकर्ता ने की अभद्रता, थप्पड़ मारने दौड़ीं कांग्रेस प्रत्याशी अलका लांबा

First published: 8 February 2020, 17:10 IST
 
अगली कहानी