Home » इंडिया » BJP is Cancer it should finish in polls, says Ashok Chavan
 

'BJP एक कैंसर है इसे चुनावों में ख़त्म कीजिये, वरना पूरे देश को बर्बाद कर देगी'

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 December 2018, 10:52 IST

महाराष्ट्र कांग्रेस अध्यक्ष अशोक चव्हाण के भारतीय जनता पार्टी को लेकर किये गए कमेंट से बवाल मच गया है. अशोक चव्हाण ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी 'कैंसर' जैसी जानलेवा बीमारी की तरह है. अगर इसे 2019 चुनावों में खत्म नहीं किया गया तो ये पूरे देश को खत्म कर देगी. अशोक चव्हाण ने आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी-शिवसेना की 'गलत राजनीति' की वजह से महाराष्ट्र में किसानों को इतनी समस्या हुए और कृषि संकट इतना गहरा गया.

नांदेड़ लोकसभा से सांसद अशोक चव्हाण ने शिव सेना पर निशाना साधते हुए कहा, शिव सेना के पास सत्ता हासिल करने के लिए अब कोई मुद्दा नहीं है इसी वजह से उन्होंने राम मंदिर मुद्दे का राजनीतिकरण किया. जिससे कि वोट बैंक खड़ा किया जा सके. इतना ही नहीं पूर्व मुख्यमंत्री ने शिव सेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के राम मंदिर मुद्दे के दौरान अयोध्या यात्रा को भी 'पब्लिसिटी स्टंट' बताया.

अशोक चव्हाण ने भारतीय जनता पार्टी की तुलना कैंसर जैसी बीमारी से करते हुए कहा, ''बीजेपी एक कैंसर की बीमारी है जिससे जनता प्रभावित हो गयी है, अगर 2019 चुनावों में इस कैंसर को जड़ से उखाड़ क्र नहीं फेंका गया तो ये पूरे देश का नाश कर देगी.''

ये भी पढ़ें- बुलंदशहर हिंसा के बाद गोकशी पर सख्त CM योगी, SP-DM पर गिरेगी गाज

गौरतलब है कि ये रैली जान संघर्ष यात्रा के चौथे स्तम्भ के रूप में आयोजित की गई. इस रैली में पूर्व मुख्यमंत्री चव्हाण के साथ आल इंडिया कांग्रेस कांग्रेस कमेटी के सेक्रेटरी आशीष दुआ के साथ पूर्व राज्य मंत्री नसीम खान भी मौजूद थे.

महाराष्ट्र में किसानों की आत्महत्या एक लिए बीजेपी को जिम्मेदार बताते हुए चव्हाण ने कहा की बीजेपी सरकार में सीएम राज्य का संचालन करने में असफल रही. चव्हाण ने कहा कि बीजेपी पैसे के बल पर चुनाव जीतना चाहती है लेकिन अब जनता चुनावों में बीजेपी को हरा कर उसे उसका स्थान दिखा देगी.

 

First published: 6 December 2018, 10:52 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी